37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानें, ब्रेट ली की हीरोइन तनिष्ठा चटर्जी के बारे में

इंटरनेट डेस्क भारतीय संस्कृति के लिए ब्रेट ली का प्रेम किसी से छिपा नहीं है. क्रिकेट की पिच से अभिनय की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाले ब्रेट ली ने आशा भोंसले के साथ एक हिंदी म्यूजिक एलबम में भी काम किया था. इस बार ब्रेट ली अपनी आने वाली फिल्म ‘ अनइंडियन ’ को […]

इंटरनेट डेस्क

भारतीय संस्कृति के लिए ब्रेट ली का प्रेम किसी से छिपा नहीं है. क्रिकेट की पिच से अभिनय की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाले ब्रेट ली ने आशा भोंसले के साथ एक हिंदी म्यूजिक एलबम में भी काम किया था. इस बार ब्रेट ली अपनी आने वाली फिल्म ‘ अनइंडियन ’ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में है. उधर सेंसर बोर्ड ने उनके फिल्म को लेकर आपत्ति जतायी है.

ब्रेट ली की फिल्म " अनइंडियन" में उनके अपोजिट तनिष्ठा चटर्जी हैं. तनिष्ठा चटर्जी अपनी शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. तनिष्ठा पहली बार उस वक्त सुर्खियों में आयीं जब उन्होंने ब्रिटिश फिल्म "ब्रिकलेन" में काम किया. तनिष्ठा ने अभय देओल के साथ ‘रोड’ फिल्म में भी काम किया. इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला.
नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई कर चुकीं तनिष्ठा के पिता व्यवसायी है वहीं उनकी मां राजनीति विज्ञान की प्रोफेसर हैं. भारत और यूरोप के बड़े थियेटर निर्देशकों के साथ काम करने वाली अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी को अभिनय के साथ-साथ शास्त्रीय संगीत में महारत हासिल है. तनिष्ठा ने माधुरी दीक्षित के साथ गुलाबी गैंग में भी काम किया है.
"अनइंडियन" एक आस्ट्रेलियन कॉमेडी फिल्म है. अनुपम शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग आस्ट्रेलिया के सिडनी में हुई है. फिल्म एक खूबसूरत महिला की जिंदगी पर अाधारित है. फिल्म में तनिष्ठा (मीरा) ने एक तलाकशुदा महिला का किरदार निभाया है. मीरा की एक बेटी है. मीरा की मां-बाप की इच्छा है कि वो किसी इंडियन लड़के से शादी कर लें. इस बीच उनकी मुलाकात ब्रेट ली से हो जाती है. अपने मां -पिता के इच्छा के विपरीत वह आस्ट्रेलियन पुरुष को पसंद करने लगती हैं. यहां से कहानी जटिल हो जाती है. क्या मीरा अपने परिवार की सुनती है …. या फिर परिवार के खिलाफ जाकर वो दिल की बात सुनती है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें