31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सालभर चला ”ITEM SONG” का जादू, सनी लियोन पहले पायदान पर…

बॉलीवुड में आइटम नंबर का क्रेज दिनोंदिन बढता जा रहा है. ये फिल्‍मों की सफलता का कारण भी बनता है और फिल्‍म देखने का क्रेज भी दर्शकों में बना रहता है. वर्ष 2014 की बात करें तो आइटम नंबरों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और यूट्यूब पर भी खूब देखा गया. वहीं गूगल की […]

बॉलीवुड में आइटम नंबर का क्रेज दिनोंदिन बढता जा रहा है. ये फिल्‍मों की सफलता का कारण भी बनता है और फिल्‍म देखने का क्रेज भी दर्शकों में बना रहता है. वर्ष 2014 की बात करें तो आइटम नंबरों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और यूट्यूब पर भी खूब देखा गया. वहीं गूगल की सलाना रिपोर्ट में सबसे ज्‍यादा सर्च की जानेवाली पर्सनैलिटी में सनी लियोन सबसे उपर थी. उनकी फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस 2’ के गाने को यूट्यूब पर चार करोड़ (4,07,44,067) से ज्‍यादा बार देखा गया.

वहीं सनी के दूसरे गाने ‘पिंक लिप्‍स…’ को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया. यह ‘हेट स्‍टोरी 2’ में फिल्‍माया वीडियो था. इस वीडियो को डेढ करोड़ (1,58,99,829) से ज्‍यादा बार देखा गया. इन्‍हीं दोनों वीडियो के वजह से सनी गूगल पर सबसे ज्‍यादा सर्च की गई.

वहीं फिल्‍म ‘किक’ के आइटम नंबर ‘यार न मिले तो…’ को दर्शकों ने खासा पसंद किया. इस वीडियो में ‘रॉकस्‍टार’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करनेवाली अभिनेत्री नरबगस फाखरी पर फिल्‍माया गया था. इस वीडियो को लगभग दो करोड़ (2,22,90,932) से ज्‍यादा लोगों ने पसंद किया था. इस वी‍डियो में सलमान खान भी नजर आये थे. फिल्‍म ‘किक’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

दीपिका पादूकोण के फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के ‘लवली…’ वीडियो को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया. इस वीडियो को लगभग दो करोड़ (2,15,53,659) से ज्‍यादा दर्शकों ने देखा है. इस फिल्‍म ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

वहीं हाल में आई फिल्म अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘द शौकीन्स’ के ‘मनाली ट्रांस’ गाने के वीडियो को भी दर्शकों ने लगभग 35,01,331 बार देखा. इसके अलावा फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ के ‘आता माझी सटकली’ को यूट्यूब पर 1,09,42,564 बार देखा गया. फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ के गाने ‘जॉनी जॉनी’ को यूट्यूब पर लगभग डेढ़ करोड़ (1,48,27,355) और फिल्म ‘यारियां’ के ‘सनी सनी’ गाने को एक करोड़ (1,17,36,497) बार देखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें