38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोफी चौधरी ने कर ली सगाई, जानें उनके बारे में 10 दिलचस्‍प बातें…

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में इनदिनों शादियों का सीजन चल रहा है. वहीं अब अभिनेत्री और सिंगर सोफी चौधरी ने अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. उन्‍होंने एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो मंगेतर के साथ नजर आ रही हैं. सोफी के फोटो को शेयर करने के बाद से ही उन्‍हें लगातार बधाई […]

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में इनदिनों शादियों का सीजन चल रहा है. वहीं अब अभिनेत्री और सिंगर सोफी चौधरी ने अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है. उन्‍होंने एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो मंगेतर के साथ नजर आ रही हैं. सोफी के फोटो को शेयर करने के बाद से ही उन्‍हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं.

सोफी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ इंतजार नहीं कर सकती.’ हालांकि सोफी ने इस तस्‍वीर में अपने मंगेतर के चेहरे का संस्‍पेंस बरकरार रखा है. इस तस्‍वीर में उनका चेहरा पूरा नजर नहीं आ रहा है. उनकी फ्रेंड बिपाशा बसु के अलावा कई बॉलीवुड स्‍टार्स से उन्‍हें बधाई दी है.

क्‍या आप जानते हैं सोफी के बारे में 10 बातें…

1. लंदन की रहने वाली सोफी ब्रिटिश एक्ट्रेस और सिंगर हैं.

2. वह पूर्व एमटीवी वीजे, मॉडल और टीवी प्रस्तोता रह चुकी हैं.

3. सोफी ने लंदन स्‍कूल ऑफ इकोनॉमिक्‍स से पढ़ाई की है. उन्‍होंने यूरोपियन पॉलिटिक्‍स और फ्रेंच में ग्रेजुएशन किया है.

4. उन्‍होंने लंदन एकेडमी ऑफ म्‍यूजिक एंड ड्रामेटिक आर्ट से गोल्‍ड मेडल हासिल किया है.

5. सोफी ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने सपनों को पूरा करने की ठानी और गायकी के श्रेत्र में कदम रखा था.

6. जब वे मात्र 12 साल की थी, उनके हुनर को पहचाना संगीत निर्देशक बिद्दू ने. उन्‍होंने ही पहली बार उन्‍हें गाने का मौका दिया.

7. प्‍लेबैक सिगिंग के बाद वर्ष 2000 में सोफी ने खुद को एक पॉप सिंगर के रुप में स्‍थापित किया. उनका खुद का एक बैंड था जिसमें सारी लड़किया थीं और बैंड का नाम था ‘संसारा’. सोफी ने ‘ये दिल सुन रहा है’ गाना खुद ही लिखा था.

8. सोफी अंग्रेजी, हिंदी, उर्दू, फ्रेंच और इटालियन अच्‍छे से बोलना जानती हैं. इसके अलावा वे स्‍पेनिश, पंजाबी और अरेबिक में भी गाने गाये हैं.

9. उन्‍होंने वर्ष 2005 में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में कदम रखा था. इसी साल उन्‍होंने ‘शादी नंबर 1’, ‘प्‍यार के साइड इफे्क्‍टस’, ‘ आई सी यू’ और ‘हे बेबी’ जैसी फिल्‍मों में काम किया था.

10. वे 2014 में टीवी डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के 7वें सीजन में नजर आई थी. इसके अलावा वे ‘बिग बॉस 8’ में एक अतिथि के रूप में शामिल हुई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें