29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘फोर्स 2” की ”रॉ एजेंट” सोनाक्षी शूटिंग के लिए बुडापेस्ट रवाना

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म ‘फोर्स 2′ की शूटिंग हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में करेंगी. अभिनय देव की इस फिल्म में 28 वर्षीया अभिनेत्री एक रॉ एजेंट का किरदार निभाती दिखेंगी. ‘फोर्स2′ के निर्माता विपुल शाह हैं. सोनाक्षी ने ट्वीट किया, ‘बुडापेस्ट में दो महीने के लिए…..मुंबई आएगा […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म ‘फोर्स 2′ की शूटिंग हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में करेंगी. अभिनय देव की इस फिल्म में 28 वर्षीया अभिनेत्री एक रॉ एजेंट का किरदार निभाती दिखेंगी. ‘फोर्स2′ के निर्माता विपुल शाह हैं.

सोनाक्षी ने ट्वीट किया, ‘बुडापेस्ट में दो महीने के लिए…..मुंबई आएगा याद…’ ‘फोर्स2′ 2011 में आई फिल्म ‘फोर्स’ का सीक्वल है. सोनाक्षी इसमें ‘वेलकम बैक’ अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. दोनों पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं क्‍योंकि इससे पहले उन्‍होंने किसी भी फिल्‍म में इस तरह का किरदार नहीं निभाया है.

https://twitter.com/sonakshisinha/status/639952253911068672

इस फिल्‍म के अलावा सोनाक्षी जल्‍द ही ‘अकीरा’ में भी नजर आयेंगी. हाल ही में उन्‍होंने ट्रेन में इस फिल्‍म की शूटिंग की थी. इस फिल्‍म के लिये सोनाक्षी ने अपना वजन भी घटाया है. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में वे एक्‍शन करती नजर आ सकती हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि एक रॉ एजेंट की भूमिका में दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें