27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉलीवुड के सबसे लंबे गाने में सलमान खान

पारिवारिक फिल्‍में बनाने वाले बॉलीवुड निर्देशक सूरज बड़जात्‍या की आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान बॉलीवुड फिल्मों के सबसे लंबे गाने पर फुटबॉल खेलते नजर आने वाले हैं. सूरज बड़जात्‍या की यह फिल्‍म फैमिली ड्रामा है. खबरों के मुताबिक फिल्म में अबतक का सबसे लंबा 13 मिनट का गाना रिकार्ड किया […]

पारिवारिक फिल्‍में बनाने वाले बॉलीवुड निर्देशक सूरज बड़जात्‍या की आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान बॉलीवुड फिल्मों के सबसे लंबे गाने पर फुटबॉल खेलते नजर आने वाले हैं. सूरज बड़जात्‍या की यह फिल्‍म फैमिली ड्रामा है. खबरों के मुताबिक फिल्म में अबतक का सबसे लंबा 13 मिनट का गाना रिकार्ड किया गया है. इस गाने में प्रेम (सलमान खान) फुटबॉल खेलते दिखेंगी.
फिल्म में कुल नौ गाने हैं. इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है. अबतक के इस सबसे लंबे गाने को अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया है. गाने में सलमान कुर्ता-पायजामा में नजर आने वाले हैं.
कोरियोग्राफर अहमद खान ने बताया कि यह गाना फिलम की कहानी को आगे बढ़ाता है. सूरज बड़जात्‍या के साथ सलमान ने इससे पहले ‘ हम आपके हैं कौन’, हम साथ साथ हैं’ और ‘मैंने प्‍यार किया’ में काम किया है. फिल्म में अन्य कलाकारों में सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्‍वरा भाष्‍कर, नील नितिन मुकेश, राकेश बेदी हैं.
बता दें कि राजश्री प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली फिल्मों में गानों की संख्‍या अधिक होती है. इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में कुल 12 गाने थे. वहीं मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म हम साथ साथ हैं में कुल 7 गाने थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें