36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानिये आखिर कैसे दूर किया अक्षय ने श्रुति का डर

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘गब्‍बर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त है. उनके साथ फिल्‍म में श्रुति हासन भी नजर आएंगी. वहीं अक्षय इनदिनों डर भगाने का काम भी कर रहें है. एक सीन के दौरान श्रुति बेहद घबरा गई थी तो अक्षय ने उनके इस डर को भगा दिया और शूटिंग […]

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘गब्‍बर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त है. उनके साथ फिल्‍म में श्रुति हासन भी नजर आएंगी. वहीं अक्षय इनदिनों डर भगाने का काम भी कर रहें है. एक सीन के दौरान श्रुति बेहद घबरा गई थी तो अक्षय ने उनके इस डर को भगा दिया और शूटिंग पूरी भी हो गई.

सुत्रों के अनुसार शूटिंग के दौरान एक पहाड़ी पर सीन करना था. लेकिन श्रुति को उंचाई से डर लगता है और उन्‍हें चक्‍कर भी आता है. ये परेशानी उन्‍हें अभी से काफी पहले से है. इस सीन को फिल्माने के दौरान श्रुति बेहद डरी हुई थीं और वो निर्देशक की बात नहीं मान रही थीं. श्रुति ने कहा कि अक्षय ने मुझे एक लंबी सांस लेने और ये भूल जाने के लिए कहा कि मैं कहां हूं और क्‍या कर रहीं हूं.

वहीं 100 मीटर की गहराई के सामने पहाड़ी की चोटी पर बैठना सुनकर श्रुति के चेहरे पर डर साफ झलक रहा था. जब अक्षय ने यह बात सुनी तो उन्होंने श्रुति को शांत किया और उनका डर भगाने में सहायता की. वहीं श्रुति ने बताया कि वे इस शूटिंग की शुरुआत में बेहद डर रही थी और सीन को कर नहीं पा रही थी. मैं बिना किसी सहारे के वहां पहाड़ी की चोटी पर थी और उससे मैं कांप रही थी.

श्रुति ने बेहद खुश होते हुए बताया कि अक्षय की वजह से मेरा डर खत्‍म हो गया है. इस डर को भगाने में अक्षय ने मेरा पूरा साथ दिया. श्रुति ने कहा कि मैंने शूट के बाद अपनी खुशी पिताजी से भी इस बात को शेयर किया कि मैंने कर लिया है. अक्षय ने मुझे सीखा दिया है कि यदि ऐसी स्थिति दोबारा सामने आ जाए तो उससे कैसे निपटा जाए.’ इस फिल्‍म के लिए अक्षय और श्रुति कई खतरनाक स्‍टंटस कर रहें है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें