Advertisement

bollywood

  • Sep 14 2017 11:10AM

#Haseena: दाऊद इब्राहिम की बहन के किरदार में श्रद्धा कपूर, किया दिलचस्‍प खुलासा...

#Haseena: दाऊद इब्राहिम की बहन के किरदार में श्रद्धा कपूर, किया दिलचस्‍प खुलासा...

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'हसीना' के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म इसलिए भी चर्चा में हैं क्‍योंकि श्रद्धा इसमें अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रही है. पहली बार श्रद्धा रोमांटिक किरदार से निकलरक गंभीर किरदार निभाने जा रही हैं. श्रद्धा कपूर का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने का पूरा प्रयास किया है. उन्‍होंने अपने किरदार को लेकर दिलचस्‍प खुलासे किये. 

श्रद्धा (30 साल) ने कहा, मुझे कहानी काफी पसंद आयी. यह एक वास्तविक चरित्र है, जिसे अपने जीवन में काफी नुकसान उठाना पडा. यह फिल्म मेरे लिए चुनौतीपूर्ण थी. और मैंने हसीना का किरदार अपनी पूरी क्षमता के साथ निभाया है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बारे में मेरा रुख किसी अन्य फिल्म की तरह ही था. यह निर्देशक के नजरिए पर निर्भर है और हमने कहानी तथा चरित्र पर उतरने का प्रयास किया.'

उन्होंने कहा कि इस फिल्म से जुडने से पहले वह हसीना के बारे में कुछ नहीं जानती थी और निर्देशक अपूर्व लाखिया के शोध से उन्हें काफी मदद मिली. श्रद्धा ने कहा कि अपूर्व लाखिया ने हसीना से मुलाकात की थी, उनके साथ कुछ समय भी बिताया था. इससे उन्हें समझने का मौका मिला. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें हसीना से मिलने का मौका नहीं मिला क्योंकि उनका निधन हो गया था.

उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की और भूमिका के लिए सात किलोग्राम वजन बढाया. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के रीयल भाई सिद्धांत कपूर ने दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाया. यह फिल्म 22 सितंबर को प्रदर्शित हो रही है. इस फिल्‍म के अलावा श्रद्धा जल्‍द ही 'बाहुबली' स्‍टार प्रभास के साथ फिल्‍म 'साहो' में नजर आयेंगी.

Advertisement

Comments

Advertisement