23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तो इसलिए शाहरुख अभी और इंतजार करेंगे

पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि टिकट खिड़की के बाद अब टीआरपी की रेस में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान में भिंडत होनेवाली है. अमिताभ ‘केबीसी’ से, सलमान ‘बिग बॉस’ से, अक्षय कुमार ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं. इसमें और शाहरुख भी अपने […]

पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि टिकट खिड़की के बाद अब टीआरपी की रेस में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान में भिंडत होनेवाली है. अमिताभ ‘केबीसी’ से, सलमान ‘बिग बॉस’ से, अक्षय कुमार ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं. इसमें और शाहरुख भी अपने टॉक शो ‘टेड टॉक्स : इंडिया नयी सोच’ को लेकर तैयारी में थे, मगर लगता है कि यह मुकाबला आधा-अधूरा ही रह जायेगा.

हाल ही में शाहरुख ने अपने टॉक शो ‘टेड टॉक्स’ की लांचिंग पर कहा कि सलमान और अक्षय जो कुछ कर रहे हैं, वह उनका अपना लीग है. मेरा उनसे कोई मुकाबला नहीं है. मैं नहीं कहता कि मैं उनसे बेहतर कुछ करनेवाला हूं, बल्कि मैं यह कह रहा हूं कि हमारा शो बिल्कुल अलग है. अलग से मेरा मतलब अच्छा या बुरा नहीं है, बल्कि अलग है.

गौरतलब है कि शाहरुख के शो की शूटिंग भले शुरू हो चुकी है, लेकिन यह शो फिलहाल ऑनएयर नहीं होनेवाला. सूत्र बताते हैं कि जब तक शाहरुख का शो टेड टॉक्स – इंडिया नयी सोच आयेगा तब तक सलमान और अक्षय का शो लगभग ऑफ एयर हो चुका होगा. आखिर चैनल ने यह फैसला क्यों लिया है.

सूत्रों की मानें तो शाहरुख के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. बड़े परदे पर वह कमाल नहीं कर पा रहे और छोटे परदे पर पहले से कुछ खास कामयाब नहीं रहे हैं, इसलिए चैनल ने फिलहाल रिस्क न लेने में ही भलाई समझी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें