36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: ‘रेप रिमार्क” पर सलमान ने नहीं मांगी माफी लेकिन दिया ये जवाब…

मैड्रिड : ‘बलात्कार’ संबंधी कथित टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरने के बाद चुप्पी साधने वाले सुपर स्टार सलमान खान ने चुटकी ली है कि अब उन्हें जरा कम बोलना चाहिए क्योंकि इन दिनों वह जो कुछ भी कहते हैं, उसकी गलत व्याख्या की जाती है. एक साक्षात्कार के दौरान सलमान से उनकी आने वाली […]

मैड्रिड : ‘बलात्कार’ संबंधी कथित टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरने के बाद चुप्पी साधने वाले सुपर स्टार सलमान खान ने चुटकी ली है कि अब उन्हें जरा कम बोलना चाहिए क्योंकि इन दिनों वह जो कुछ भी कहते हैं, उसकी गलत व्याख्या की जाती है.

एक साक्षात्कार के दौरान सलमान से उनकी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ की थकाउ शूटिंग के बारे में पूछने पर उन्होंने अपनी तुलना बलात्कार पीडित महिला से कर डाली. उनकी इस टिप्पणी को लेकर खासा विवाद उठ खडा हुआ और विभिन्न क्षेत्रों से सलमान की इस टिप्पणी पर कडी प्रतिक्रिया आई.

यहां अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) अवार्ड समारोह के उद्घाटन के दौरान अपने संबोधन में सलमान ने खुशनुमा मूड में कहा ‘मैं ज्यादा समय नहीं लूंगा क्योंकि मैं जितना कम बोलूं, उतना बेहतर है.’

सलमान से उनकी बलात्कार संबंधी टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग तथा कई राजनीतिक दलों ने माफी की मांग की है लेकिन अब तक सलमान ने माफी नहीं मांगी है.

इस मुद्दे पर अब तक चुप्पी साधने वाले सलमान आईफा में प्रस्तुति देंगे. उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ इस साल पुरस्कार के लिए नामांकनों में अग्रणी रहने वाली फिल्मों में शामिल है.

बीते 17 साल के दौरान आइफा पुरस्कार समारोह कई द्वीपों की यात्रा कर चुका है. इस यूरोपीय शहर में आइफा का यह 17वां पडाव है जहां इसका तीन दिवसीय आयोजन हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें