31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करण जौहर की तरह सिंगल फादर बनना चाहते हैं सलमान खान…!

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान भी फिल्‍ममेकर करण जौहर की राह पर चल सकते हैं. अपने टीवी शो बिग बॉस के शुरू होने से पहले उन्‍होंने अपने फैंस को खुशी दे दी है कि वे पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं. दरअसल सलमान ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि उन्‍हें बच्‍चों से […]

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान भी फिल्‍ममेकर करण जौहर की राह पर चल सकते हैं. अपने टीवी शो बिग बॉस के शुरू होने से पहले उन्‍होंने अपने फैंस को खुशी दे दी है कि वे पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं. दरअसल सलमान ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि उन्‍हें बच्‍चों से लगाव है और वह बिना शादी किये ही पिता बनना चाहते हैं. 50 वर्षीय अभिनेता ने सिंगल फादर बनने की इच्‍छा जताई है. ऐसे में अगर सलमान सिंगल फादर बनते हैं तो वे तुषार कपूर और करण जौहर जैसे सितारों की लिस्‍ट में शामिल हो जायेंगे.

सलमान ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा,’ मेरे पैरंट्स चाहते हैं कि मैं शादी कर सेटल हो जाऊं. मैं पिता बनना चाहता हूं और हो सकता है कि बिना शादी किए सिंगल फादर बनूं.’ सलमान को बच्‍चों से कितना प्‍यार है यह तो सब जानते ही हैं. अक्‍सर सलमान और उनके भांजे आहिल की तसवीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. हाल ही में दोनों का क्‍यूट सा वीडियो खूब वायरल हुआ था.

फिलहाल सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ और टीवी शो ‘बिग बॉस’ को लेकर बिजी हैं. सलमान के ढाई दशक के करियर में उनका नाम कई अभिनेत्र‍ियों के जुड़ा लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंच सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें