27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सलमान से रिश्तों पर बोली लूलिया वंतूर, वो सिर्फ दोस्त हैं प्यार नहीं

मुंबई : सलमान खान की कथित प्रेमिका लूलिया वंतूर ने अपने रिश्ते के बारे में इस बार खुलकर बातचीत की है. एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में उन्होंने सलमान को अच्छा दोस्त बताते हुए कहा कि दोस्त का मतलब सिर्फ दोस्त है प्रेमी नहीं. सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. लूलिया ने कहा, सबकुछ तय […]

मुंबई : सलमान खान की कथित प्रेमिका लूलिया वंतूर ने अपने रिश्ते के बारे में इस बार खुलकर बातचीत की है. एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में उन्होंने सलमान को अच्छा दोस्त बताते हुए कहा कि दोस्त का मतलब सिर्फ दोस्त है प्रेमी नहीं. सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं.

लूलिया ने कहा, सबकुछ तय समय पर होता है ना उससे पहले ना उसके बाद. इसके अलावा जो कुछ भी है या कहा जा रहा है वो अटकलें हैं. इसमें कोई तथ्य नहीं है. सलमान खान और लूलिया को कई मौके पर एक साथ देखा गया है. लूलिया सलमान के परिवार के साथ भी बहुत ज्यादा समय बिताती हैं. सलमान भी इशारों में कई बार कह चुके हैं कि उन्हें एक ऐसी लड़की की तलाश है जो घर परिवार के महत्व को समझती हो. एक बार उन्होंने इतना तक कह दिया था कि अब देश में देसी लड़किया कम विदेशी ज्यादा हैं और इसलिए वो विदेश में भी देसी लड़की ढूंढ रहे हैं.
सलमान खान और लूलिया की शादी की खबरें भी मीडिया में खूब छायी थी. इन खबरों पर पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान ने चुटकी लेते हुए कहा था कि सलमान की शादी कब होगी वो भगवान भी नहींजानते. उनकी पहली फिल्म से हम उनकी शादी की खबरें सुन रहे हैं. सलमान अपनी शादी को लेकर कई बार मीडिया में बयान दे चुके हैं कि वो शादी करना चाहते हैं लेकिन जिनके साथ भी वो रिश्ते में होते हैं वो लड़की शादी के लिए तैयार नहीं होती.
लूलिया ने भले ही यह बयान देकर अपने और सलमान के रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया हो लेकिन सलमान खान के करीबी दोस्त मानते हैं कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे. हालांकि लूलिया ने इंटरव्यू में भी यह इशारा किया है कि सबकुछ सही समय पर होता है सलमान के प्रशंसक उस सही समय का इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें