36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ईद का इंतजार नहीं, अब सल्लू हर सप्ताह पहुंचेंगे आपके घर

मुंबई : अब आपको बॉलीवुड दबंग सलमान खान को देखने के लिए ईद या दीवाली का इंतजार नहीं करना होगा. ‘जी हां’ बहुत ही जल्द सलमान आपके घर में हर सप्ताह नजर आने वाले हैं. इस खबर से उनके फैंस काफी खुश है. सलमान खान और उनके रियलिटी शो बिग बॉस के फैन्स के लिए […]

मुंबई : अब आपको बॉलीवुड दबंग सलमान खान को देखने के लिए ईद या दीवाली का इंतजार नहीं करना होगा. ‘जी हां’ बहुत ही जल्द सलमान आपके घर में हर सप्ताह नजर आने वाले हैं. इस खबर से उनके फैंस काफी खुश है. सलमान खान और उनके रियलिटी शो बिग बॉस के फैन्स के लिए खुशखबरी यह है कि बिग बॉस 10 का प्रोमो रिलीज हो गया है. सलमान शो के रिलीज हुए प्रोमो में शानदार दिख रहे हैं.

सलमान इस बार एस्ट्रोनोट के अवतार में दिख रहे हैं. सलमान खान के फैन क्लब की ओर से सलमान के इस एस्ट्रोनोट वाले लुक में कई तस्वीरें शेयर की गई हैं. सलमान के फैन्स सलमान खान स्टारर बिग बॉस के इस प्रोमो को देखने के बाद खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो में सलमान को स्पेस में एस्ट्रोनोट लुक में यह बोलते नजर आ रहे हैं कि इस बार बिग बॉस के मेहमान कोई जानी मानी हस्ति‍यां नहीं बल्कि आम इंसान होंगे.

इस तरह इस बार भी शो में यकीनन कुछ नयापन देखने को मिलेगा. इसके अलावा सलमान के एस्ट्रोनोट लुक से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शायद बिग बॉस के घर का थीम स्पेस लुक से इंस्पायरड हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें