27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झू झू ने छोड़ी सलमान की ‘ट्यूबलाइट” की शूटिंग, Hong kong में कर रही हैं दूसरी फिल्‍म

अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग फिलहाल मनाली में चल रही हैं. सलमान यहां शूटिंग के साथ-साथ रिवर-राफ्टिंग को भी इंज्‍वॉय कर रहे हैं. वहीं फिल्‍म में लीड रोल निभा रही चाईनीज अभिनेत्री झू झू ने इस फिल्‍म की शूटिंग छोड़ दी है और हॉन्‍गकॉन्‍ग में अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग कर […]

अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग फिलहाल मनाली में चल रही हैं. सलमान यहां शूटिंग के साथ-साथ रिवर-राफ्टिंग को भी इंज्‍वॉय कर रहे हैं. वहीं फिल्‍म में लीड रोल निभा रही चाईनीज अभिनेत्री झू झू ने इस फिल्‍म की शूटिंग छोड़ दी है और हॉन्‍गकॉन्‍ग में अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं.

अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि झू झू ने यह फिल्‍म छोड़ दी है तो जरा रुकिये. दरअसल मनाली में की जा रही शूटिंग शेड्यूल में झू झू की कोई भूमिका नहीं है. चार हफ्तों के शूटिंग शेड्यूल में यहां जिस सीन्‍स की शूटिंग हो रही है उसमें सिर्फ सलमान और सो‍हेल की जरुरत है. यह कारण है कि झू झू ने अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग कर दी है.

जैसे ही मनाली में शूटिंग खत्‍म होगी, झू झू भी हॉन्‍ग कॉन्‍ग से वापस यहां अपनी बाकी सीन्‍स की शूटिंग करेंगी. फिल्‍म के युद्ध और रोमांटिक सीन्‍स की शूटिंग लेह और कश्‍मीर के कुछ हिस्‍सों में होनेवाली थी, जिसमें लेह की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कश्‍मीर में शूटिंग होना बाकी है. फिल्‍म में सलमान और झू झू के बीच कई लव मेकिंग सीन्‍स भी होंगे.

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में पहली बार सलमान डिफ्रेंड लुक और अलग तरह के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें