27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान-कैटरीना ब्रेकअप और ”बैंग-बैंग” का प्रमोशन…

रितिक और कैटरीना की आगामी फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ का प्रमोशन किसी भी रियलिटी शो में नहीं करना चाहते है. फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ की टीम का कहना है कि इसके गानों और पोस्‍टरों से वैसे भी फिल्‍म ने काफी सुर्खियां बटोर ली है. इसलिए प्रमोशन की जरूरत नहीं है. वहीं ‘बिगबॉस’ में प्रमोशन के लिए नहीं जाने की […]

रितिक और कैटरीना की आगामी फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ का प्रमोशन किसी भी रियलिटी शो में नहीं करना चाहते है. फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ की टीम का कहना है कि इसके गानों और पोस्‍टरों से वैसे भी फिल्‍म ने काफी सुर्खियां बटोर ली है. इसलिए प्रमोशन की जरूरत नहीं है.

वहीं ‘बिगबॉस’ में प्रमोशन के लिए नहीं जाने की वजह कैटरीना कैफ को माना जा रहा है. आपको बता दें कि बॉलीवुड की गलियों में कैटरीना और सलमान की अफेयर की खबरें खूब उडी थी. इसके बाद कैटरीना का झुकाव रणबीर कपूर की तरफ गया जिससे सलमान और कैटरीना में ब्रेकअप हो गया.

ऐसा माना जा रहा था कि रणबीर और कैटरीना फिल्‍म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के बाद एकदूसरे के नजदीक आए थे. वैसे तो ‘बैंग-बैंग’ की पूरी टीम ने फिल्‍म के प्रमोशन के लिए किसी भी रिएलिटी शो में नहीं जाने का फेसला लिया है लेकिन ‘बिगबॉस’ में नहीं जाने की वजह कैट को बताया जा रहा है.

वहीं अगर देखा जाए तो बॉलीवुड के और बडे स्‍टार भी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जी जान लगा देते है वहीं रितिक-कैट का कहीं नहीं जाना उन्‍हें मुश्किल में न डाल दे. दर्शक भी नए फिलम के प्रमोशन के लिए स्‍टार का इंतजार करते है. किसी भी रियलिटी शो की वजह से स्‍टार दर्शकों के साथ अपनी फिलिंग शेयर करते है.

‘बैंग-बैंग’ रितिक और कैटरीना की एक्‍शन फिल्‍म है. फिल्‍म में एक्‍शन और डांस का भरपूर मिश्रण है. रितिक फिल्‍म में माइकल जेक्‍सन की तरह डांस करते नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें