36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब इस अभिनेत्री की सिफारिश कर रहे हैं सलमान खान!

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को बॉलीवुड का गॉडफादर कहा जाता है. उन्‍होंने कईयों को इंडस्‍ट्री में एक ऊंचे मुकाम तक पहुंचाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है. अब वो अभिनेत्री एमी जैक्‍सन के गॉड फादर बनने जा रहे हैं जिसने उनके भाई सोहेल खान की आगामी फिल्‍म ‘फ्रीकी अली’ में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के आपोजिट काम किया […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को बॉलीवुड का गॉडफादर कहा जाता है. उन्‍होंने कईयों को इंडस्‍ट्री में एक ऊंचे मुकाम तक पहुंचाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है. अब वो अभिनेत्री एमी जैक्‍सन के गॉड फादर बनने जा रहे हैं जिसने उनके भाई सोहेल खान की आगामी फिल्‍म ‘फ्रीकी अली’ में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के आपोजिट काम किया है.

कहा जा रहा है कि सलमान ‘बागी 2’ के लिए साजिद नाडियावाला से एमी जैक्‍सन की खूब सिफारिश की है. खबरों की मानें तो साजिद सलमान की बात भी मान चुके हैं. सलमान ने वर्ष 2014 में साजिद की फिल्‍म ‘किक’ में काम किया था जो एक बड़ी हिट थी.

Undefined
अब इस अभिनेत्री की सिफारिश कर रहे हैं सलमान खान! 2

सलमान इससे पहले कैटरीना कैफ, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्‍हा, जरीन खान और जैकलीन फर्नांडीज के करियर को चमक देने के लिए मुख्‍य भूमिका निभा चुके हैं. बता दें कि ‘फ्रीकी अली’ 9 सितंबर को रिलीज हो रही है जो कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अभिनीत फिल्‍म ‘बार बार देखो’ के साथ टकराने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें