36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटे सलमान की ”ट्यूबलाइट” से सलीम और सलमा भी जुड़े

मुंबई: सलमानखान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से उनके पिता सलीम खान के बाद मां सलमा खान भी जुड़चुकीहैं. सलमा खान पहली बार बेटे सलमान के किसी होम प्रोडक्शन में बतौर प्रोडयूसर जुड़ीं, तो उनके लिए यह फिल्म बेहद खास हो गयी और अब इस फिल्म से उनके पिता सलीम खान का भी नाम जुड़ गया […]

मुंबई: सलमानखान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से उनके पिता सलीम खान के बाद मां सलमा खान भी जुड़चुकीहैं. सलमा खान पहली बार बेटे सलमान के किसी होम प्रोडक्शन में बतौर प्रोडयूसर जुड़ीं, तो उनके लिए यह फिल्म बेहद खास हो गयी और अब इस फिल्म से उनके पिता सलीम खान का भी नाम जुड़ गया है.

खबर है कि सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टैगलाइन ‘क्या तुम्हें यकीन है’ किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने दिया है. ‘ट्यूबलाइट’ के डायरेक्टर कबीर खान ने यह फिल्म सलीम खान को दिखायी थी और सभी जानते हैं कि सलीम खान की बात कबीर खान जरूर मानते हैं.

कबीर ने ‘बजरंगी भाईजान’ के दौरान भी ईद का गाना इसलिए फिल्म से अलग किया था क्योंकि सलीम खान ने ही उन्हें राय दी थी कि गाना फिल्म की कहानी से मेल नहीं खाता. ऐसे में सलीम खान ने इस बार भी कबीर खान की गुजारिश पर ‘टयूबलाइट’ के अहम हिस्सों को देखा और उन्हें यह बात समझ आयी कि फिल्म में अगर टैगलाइन लिखा जाये, तो बेहतर होगा.

कबीर खान ने इस बारे में बताया कि हां, यह सच है कि सलीम खान से वह हमेशा सुझाव लेते हैं. उन्होंने इस फिल्म की एडिटिंग देखी है. एडिटिंग रूम से बाहर निकलने के साथ ही उन्होंने मुझे गले लगा लिया और कहा – ‘वेल डन’ और फिर उन्होंने ही टैगलाइन बतायी. भारत-चीन युद्ध के दौरान की कहानी पर बनी सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ इस वर्ष 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें