28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानें, साजिद नाडियावाला का 18 नंबर से क्‍या है खास कनेक्‍शन ?

जानेमाने फिल्‍म प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर साजिद नाडियावाला का जन्‍म 18 फरवरी 1966 को मुंबई में हुआ था. उन्‍होंने बतौर प्रोड्यूसर अपने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्‍म ‘जुल्‍म की हुकूमत’ से की थी, जिसमें धर्मेंद्र और गोविंदा लीड रोल में थे. खबरों की मानें तो साजिद नाडियावाला को 18 नंबर से खास […]

जानेमाने फिल्‍म प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर साजिद नाडियावाला का जन्‍म 18 फरवरी 1966 को मुंबई में हुआ था. उन्‍होंने बतौर प्रोड्यूसर अपने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्‍म ‘जुल्‍म की हुकूमत’ से की थी, जिसमें धर्मेंद्र और गोविंदा लीड रोल में थे.

खबरों की मानें तो साजिद नाडियावाला को 18 नंबर से खास कनेक्‍शन है. उनकी जिंदगी से जुड़ी कई महत्‍वपूर्ण घटनाएं 18 नंबर से शुरू हुई. दरअसल साजिद ने अपनी दूसरी पत्‍नी वर्धा से 18 नवंबर 2000 में शादी की थी. इससे पहले उन्‍होंने अभिनेत्री दिव्‍या भारती से शादी की थी लेकिन अचानक उनकी मौत हो गई थी.

उनकी आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ की शूटिंग भी उन्‍होंने 18 नवंबर से ही शुरू की थी. फिल्‍म में कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्‍म 28 फरवरी को रिलीज होगी.

कहा तो यह भी जाता है कि साजिद ने बतौर डायरेक्‍टर अपनी फिल्‍म ‘किक’ की शुरुआत भी 18 नवंबर से ही की थी. फिल्‍म में सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

बतौर प्रोड्यूसर उन्‍होंने कई हिट फिल्‍में दी, जिसमें ‘जीत’ (1996), ‘जुड़वा’ (1997), ‘हर दिल जो प्‍यार करेगा’ (2000) और ‘मुझसे शादी करोगी’ (2005) शामिल है. साजिद ने ज्‍यादातर फिल्‍मों में सलमान के साथ काम किया है. इन चारों ही फिल्‍मों में सलमान खान लीड रोल में थे.

बतौर प्रोड्यूसर साजिद की फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ का पहला पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 29 सितंबर 2017 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें