31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : रोहित ने शाहरुख को गिफ्ट की बाइक

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इनदिनों रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ का लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं रोहित ने किंग खान को हार्ले डेविडसन बाइक गिफ्ट की है. शाहरुख ने बाइक के साथ अपनी एक ब्‍लैक एंड व्‍हाठट फोटो अपने फैंस के लिए ट्विटर पर शेयर की है. फिल्‍म में काजोल, वरुण धवन और कृति […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इनदिनों रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ का लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं रोहित ने किंग खान को हार्ले डेविडसन बाइक गिफ्ट की है. शाहरुख ने बाइक के साथ अपनी एक ब्‍लैक एंड व्‍हाठट फोटो अपने फैंस के लिए ट्विटर पर शेयर की है. फिल्‍म में काजोल, वरुण धवन और कृति शैनन भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

शाहरुख ने तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा,’ रोहित ने मुझे यह‍ बाइक रोजाना काम पर पहुंचने के लिए दी है.’ रोहित और शाहरुख इससे पहले फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑॅफिस पर सुपररहिट रही थी. ‘दिलवाले’ में शाहरुख कूल कार स्टंट करते भी दिखाई देंगे.

वर्ष 2010 की सुपरहिट फिल्‍म ‘माई नेम इज खान’ के बाद इस फिल्‍म में पांच साल बाद शाहरुख-काजोल साथ नजर आनेवाले हैं. दोनों के पेयर को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए दर्शक भी खासा उत्‍साहित हैं. हाल ही फिल्‍म के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग बर्फ भारी वादियों में हुई थी. वहीं इस गाने को अबतक का सबसे रोमांटिक गाना बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें