38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस शख्‍स के कारण आ गई रणवीर-दीपिका के बीच दूरियां!

पिछले काफी दिनों से यह खबरें सुर्खियों में बनी हुई है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है और दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि पिछले साल दोनों एकदूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आये तो कुछ दिनों के लिए इन अफवाहों पर विराम लगा गया. […]

पिछले काफी दिनों से यह खबरें सुर्खियों में बनी हुई है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है और दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि पिछले साल दोनों एकदूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आये तो कुछ दिनों के लिए इन अफवाहों पर विराम लगा गया. लेकिन एकबार फिर दोनों की ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बना हुई है. हालांकि दोनों की दूरी की वजह कुछ और ही बताई जा रही है.

खबरों के अनुसार हाल ही में हुए स्‍टाइल इवेंट के रेड कारपेट पर सिर्फ इसलिए नजर नहीं आये क्‍योंकि वहां दीपिका पादुकोण मौजूद थी. लेकिन दोनों के एकदूसरे को इग्‍नोर करने की वजह सामने आई है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. दोनों को दूरी का कारण संजय लीला भंसाली को बताया जा रहा है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ में नजर आनेवाले हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार भंसाली ने रणवीर और दीपिका को मीडिया के सामने एकदूसरे से दूर रहने को कहा है. ऐसा इसलिए ताकि दोनों को देखकर कहीं फिल्‍म में दोनों का क्रेज न खत्‍म हो जाये. इसी वजह से एक्‍टर ने अवार्ड फंक्‍शन से दूरी बनाई थी.

भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ में रणवीर, दीपिका और के अलावा शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. रणवीर और दीपिका तीसरी बार भंसाली संग काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों भंसाली संग ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में काम कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें