27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है रणबीर कपूर और माहिरा खान का ये वीडियो

मुंबई: हाल ही में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान और रणबीर कपूर दुबई में हो रहे ग्लोबल टीचर प्राइज सेरेमनी में शामिल हुए. माहिरा रेड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं रणबीर सूट-बूट में जंच रहे हैं. इस सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर और माहिरा हंसी-मजाक […]

मुंबई: हाल ही में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान और रणबीर कपूर दुबई में हो रहे ग्लोबल टीचर प्राइज सेरेमनी में शामिल हुए. माहिरा रेड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं रणबीर सूट-बूट में जंच रहे हैं.

इस सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर और माहिरा हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक और वीडियो में ऐसा लग रहा है कि माहिरा, रणबीर से किसी चीज के लिए रिक्‍वेस्‍ट कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BR02mO_FSuh/
https://www.instagram.com/p/BR02rCmlmrq/

दोनों की कैमेस्‍ट्री अच्छी लग रही है और दोनों को एकसाथ इस वीडियो में देखने के बाद आपके मन में जरूर यह ख्‍याल आयेगा कि काश ये दोनों एकसाथ पर्दे पर नजर आ सकते!

https://www.instagram.com/p/BR05ao9lhGk/

वहीं फिल्‍मों की बात की जाये तो रणबीर इनदिनों संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म को लेकर बिजी हैं. फिल्‍म में वे संजय दत्‍त का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में उनकी सेट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसने खूब सुर्खियों बटोरी थी.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, अनुष्‍का शर्मा, दिया मिर्जा और सोनम कपूर मुख्‍य भूमिका नि भा रही हैं.

वहीं माहिरा इसी साल शाहरुख खान संग फिल्‍म ‘रईस’ में नजर आई थीर. दोनों की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें