36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बाहुबली” स्‍टार प्रभास के दीवाने हुए रणबीर कपूर, जानें क्‍या कहा ?

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्‍म में उनके लुक को लेकर खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में जब रणबीर कपूर से उनके फेवरेट एक्‍टर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने ‘बाहुबली’ स्‍टार प्रभास का नाम लिया. यानि अब रणबीर भी […]

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्‍म में उनके लुक को लेकर खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में जब रणबीर कपूर से उनके फेवरेट एक्‍टर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने ‘बाहुबली’ स्‍टार प्रभास का नाम लिया. यानि अब रणबीर भी प्रभास के प्रशंसकों में शामिल हो गये हैं. प्रभास ने फिल्‍म ‘बाहुबली’ से देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब तारीफें बटोरी है. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी ‘बाहुबली’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है और जल्‍द ही चीन में रिलीज होने को तैयार है.

किंग खान की बेटी सुहाना संग पार्टी करती दिखीं एक्‍स ‘बिग बॉस’ कंटेस्‍टेंट नितिभा कौल, देखें

‘ये जवानी है दीवानी’ स्टार ने कहा,’ मैंने वास्‍तव में प्रभास के काम को पसंद किया है. वे ‘बाहुबली’ में अद्भुत थे.’ रणबीर फिलहाल ‘जग्‍गा जासूस’ के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी है. फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है. फिल्‍म के कई गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्‍म में कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में हैं. रणबीर और कैटरीना की जोड़ी लंबे समय बाद एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाले हैं. रणबीर खुद इस फिल्‍म के सह-निर्माता भी है. फिल्‍म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

‘किंग खान’ के तोहफे ने ‘भाईजान’ को चौंकाया…

एक फिल्‍म निर्माता के तौर पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए रणबीर ने पहले ही कहा था,’ मैं एक बुरा निर्माता हूं. मैं चीजों को नहीं कर सकता और लोगों का प्रबंध नहीं कर सकता. मैं इस मामले में खुशकिस्‍मत था कि कार्य के एक बड़े भाग को अनुराग बसु ने देखा. मैं इस बात से खुश हो सकता हूं कि मैं फिल्‍म के लिए केवल पुरस्‍कारों को एकत्र कर सकता हूं.

इस फिल्‍म के अलावा रणबीर, संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म को लेकर भी बिजी है. पिछले दिनों ही उनका इस फिल्‍म का लुक वायरल हुआ था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्‍म की शूटिंग संजय दत्‍त के आवास पर भी हुई थी. फिल्‍म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, दीया मिर्जा और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य भूमिका में है. फिल्‍म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें