Advertisement

bollywood

  • Apr 21 2017 12:39PM

'राब्ता' में 324 साल के बूढ़े के रोल में राजकुमार राव, शेयर किया लुक

'राब्ता' में 324 साल के बूढ़े के रोल में राजकुमार राव, शेयर किया लुक

मुंबई : बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की अागामी फिल्म राब्ता में नजर आयेंगे.
 

इस फिल्म में वह 324 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभायेंगे. अभी कुछ दिन पहले 'राब्ता' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार भी हैं, पर किसी की निगाहें उन्हें पहचान नहीं पायीं. ट्रेलर में राजकुमार राव की मुश्किल से एक सेकंड की झलक है.

राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था. राजकुमार को 324 साल के बूढ़े का लुक देने के लिए करीब 6 घंटे का समय लगता था.

बताया जा रहा है कि राजकुमार ने इस रोल के लिए अपनी बॉडी पर टैटू तक गुदवाये हैं. इस रोल के लिए उनके बॉडी पॉश्चर और आवाज पर भी काम किया गया है.
राजकुमार ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा ​कि मेकअप के दौरान वह पसीने में भीग जाते थे लेकिन उन्हें यह रोल करने में काफी मजा आया.

वहीं, फिल्म के निर्देशक दिनेश विजान ने राजकुमार इस रोल को करने के लिए बेहद ही उत्साहित थे. हर रोज वह मेकअप के​ लिए बहुत ही आराम से बैठते थे.

सुशांत और कृति की मुख्य भूमिकाओं से सजी इस फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं. यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी.

Advertisement

Comments

Advertisement