36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मैरीकॉम” प्रियंका की बाक्सिंग 27 करोड के पार

निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्‍म ‘मैरी कॉम’ ने रिलीज के पहले ही दिन आठ करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. प्रियंका की मैरी कॉम का वीकेंड कलेक्शन 27 करोड़ के लगभग रहा, जो मर्दानी से ज्यादा है. यह फिल्म बॉक्स आफिस पर भी चैंपियन साबित हो रही है. प्रियंका इस कमाई से काफी […]

निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्‍म ‘मैरी कॉम’ ने रिलीज के पहले ही दिन आठ करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. प्रियंका की मैरी कॉम का वीकेंड कलेक्शन 27 करोड़ के लगभग रहा, जो मर्दानी से ज्यादा है. यह फिल्म बॉक्स आफिस पर भी चैंपियन साबित हो रही है.

प्रियंका इस कमाई से काफी खुश है साथ ही दर्शकों के रिस्‍पांस से भी. संजय लीला भंसाली फिल्म के सहनिर्माता हैं. संजय प्रियंका के रोल को लेकर पहले से ही बहुत खुश नजर आ रहें थे.

फिल्म शुक्रवार को देश भर के 1,800 सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से इसके निर्माता खुश हैं. फिल्म का प्रदर्शन प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल में भी किया जा चुका है.

वियाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के संचालन कार्यकारी अधिकारी अजीत अंधारे का कहान है कि मैरी कॉम’ ने शानदार शुरुआत की और नायिका प्रधान फिल्मों की श्रेणी में नया रिकॉर्ड बनाया है. लोग फिल्म के बारे में पोजिटिव फीडबैक दे रहे हैं और प्रियंका के अभिनय ने सभी वर्ग के दर्शकों का दिल छू लिया है.

अंधारे ने कहा है कि वीकएंड में फिल्म और भी ज्यादा कमाई करेगी. फिल्म के निर्माता इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि फिल्म बढ़िया प्रदर्शन करेगी. ‘मैरी कॉम’ में मणिपुर की एक साधारण लड़की की असाधारण कहानी है, जो सभी बाधाओं और मुश्किलों को पार कर मुक्केबाजी के प्रति अपने जुनून को पूरा करती है और दो बच्चों की मां होने के बावजूद खुद को साबित करती है.

प्रियंका ने पहले ही अपने एक बयान में कहा था कि यह फिल्‍म अभी तक की उनकी सबसे कठिन फिल्‍म है. इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने जी-जान से मेहनत की है. वाकई प्रियंका की मेहनत रंग लाने लगी है. दर्शक उनकी फिल्‍म को खासा पसंद कर रहें है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें