24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”बाजीराव…” को लेकर क्‍यों घबरा रही प्रियंका

बॉलीवुड की देशीगर्ल प्रियंका चोपडा अब संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में नजर आनेवाली है. फिल्‍म की शूटिंग को लेकर प्रियंका काफी नर्वस है. फिल्‍म मे रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. इससे पहले तीनों फिल्‍म ‘रामलीला’ में नजर आए थे. फिल्‍म में प्रियंका ने आइटम सांग किया […]

बॉलीवुड की देशीगर्ल प्रियंका चोपडा अब संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में नजर आनेवाली है. फिल्‍म की शूटिंग को लेकर प्रियंका काफी नर्वस है. फिल्‍म मे रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. इससे पहले तीनों फिल्‍म ‘रामलीला’ में नजर आए थे. फिल्‍म में प्रियंका ने आइटम सांग किया था.

इससे पहले प्रियंका फिल्‍म ‘मैरीकॉम’ में नजर आई थी. जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. प्रियंका इससे पहले मैरीकोम के लिए भी ऐसी ही घबराई थी. वे इस बार फिल्‍म में आइटम गर्ल की तरह नहीं बल्कि एक अहम् रोल में नजर आएंगी.

संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म को लेकर रणवीर भी काफी एक्‍साईटिड है इसलिए वे अपने परिवार से दूर जाने की बात कह रहें है. उनका कहना है कि इस करेक्‍टर के लिए मुझे घर से दूर रहना होगा ताकि मैं इस करेक्‍टर को अच्‍छे से समझ सकूं. घर में उन्‍हें सबकी मौजूदगी के कारण वे रोल को समझने में परेशानी होगी.

रणवीर ने यह भी कहा कि वे मोबाइल, इंटरनेट और टीवी से भी कटना चाहते है. संजय लीला भंसाली की यह फिल्‍म उनका ड्रीम प्रोजक्‍ट है. दो सालों के बाद अब इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. इससे पहले संजय ने सलमान और ऐश्‍वर्या को ले रहें थे, लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद करीना और सलमान की बात हो रही थी लेकिन किसी कारण से वहां भी बात नहीं बनी.

आखिरकार अब दीपिका और रणवीर की जोडी इस फिल्‍म में नजर आएंगी. प्रियंका का किरदार भी अहम् होगा. ‘रामलीला’ को तो दर्शकों का बेहतर रिस्‍पांस मिला था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें