27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, हॉलीवुडवालों की किस बात पर प्रियंका चोपड़ा को आता है बहुत गुस्‍सा

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की समझदार और शांत अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती हैं. इनदिनों वे अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिकों’ और हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ में काम कर रही हैं. लेकिन प्रियंका को हॉलीवुड वालों की एक बात पर बेहद गुस्‍सा आता है. प्रियंका ने बताया कि हिंदी फिल्‍मों को लेकर हॉलीवुड वालों की एक […]

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की समझदार और शांत अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती हैं. इनदिनों वे अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिकों’ और हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ में काम कर रही हैं. लेकिन प्रियंका को हॉलीवुड वालों की एक बात पर बेहद गुस्‍सा आता है.

प्रियंका ने बताया कि हिंदी फिल्‍मों को लेकर हॉलीवुड वालों की एक गलत सोच है और वो है बॉलीवुड फिल्‍मों में गानों और डांस को लेकर. एक अखबार को दिये गये एक इंटरव्‍यू में जब उनसे पूछा गया कि हमारी फिल्‍मों को लेकर हॉलीवुड वालों की क्‍या गलत सोच है? प्रियंका ने बताया कि वो लोग अक्‍सर कहते हैं कि हिंदी फिल्‍मों में बिना किसी कारण के नाच-गाना होता है तो रूकावट पैदा करता है.

प्रियंका ने बताया कि उनकी इस बात को सुनकर मुझे बहुत गुस्‍सा आता है. उन्‍होंने कहा कि हॉलीवुड वालों की यह बात उनके गले नहीं उतरती. वो बिल्कुल ऐसा नहीं मानती कि इससे किसी भी तरह की कोई रूकावट पैदा होती है बल्कि गाने और डांस तो फिल्‍म की कहानी को आगे बढ़ाते हैं. प्रियंका एक साल से भी ज्‍यादा समय से अमेरिका में रहकर ‘क्‍वाटिकों’ और ‘बेवॉच’ की शूटिंग कर रही हैं.

प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ अगले साल 26 मई को रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म में प्रियंका निगेटिव भूमिका में नजर आयेंगी. इसके अलावा वे अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिकों’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. प्रियंका इस महीने के अंत तक भारत लौटेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें