29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेलर के बाद अब ”प्रेम रतन धन पायो” का म्‍यूजिक होगा लॉन्‍च

बॉलीवुड अभिनेता इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को लेकर चर्चे में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने धमाकेदार रिस्‍पांस दिया है. वहीं अब फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्च होने की खबरें आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म के म्‍यूजिक 10 अक्‍टूबर को रिलीज किया […]

बॉलीवुड अभिनेता इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को लेकर चर्चे में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने धमाकेदार रिस्‍पांस दिया है. वहीं अब फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्च होने की खबरें आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म के म्‍यूजिक 10 अक्‍टूबर को रिलीज किया जायेगा. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोनम कपूर, नील नितिन मुकेश और स्‍वरा भास्‍कर भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आयेंगे.

सलमान और सोनम दूसरी बार एकसाथ नजर आनेवाले हैं. सूरज बड़जात्‍या की इस फिल्‍म में सलमान की प्रेम वाली छवि नजर आ रही है. म्यूजिक कम्पनी टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्‍च के बारे में बताया कि फिल्‍म का पूरा म्‍यूजिक एलबम 10 अक्‍टूबर को रिलीज किया जायेगा. उन्‍होंने आगे यह भी बताया कि आने वाले हफ्तों में एक-एक गाने को रिलीज किया जायेगा.

सूरज बडजात्‍या और सलमान लगभग 16 साल बार एकसाथ काम कर रहे हैं. हाल ही सलमान फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आये थे. फिल्‍म 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. वहीं दर्शक अब इस फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर को मिल रहे रिस्‍पांस को देखकर दर्शकों की उत्‍सुकता और बढ़ गई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें