26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिवाली के मौके पर फिल्मी धमाका, इस बार ”हैप्‍पी न्‍यू ईयर”

IIबुधमनीII बॉलीवुड के किंग खान अपनी आगामी फिल्‍म से सिनेमाघरों में धूम मचाने वाले है. इससे पहले भी कई फिल्‍में दी‍वाली में रिलीज हो चुकी है और फिल्‍म 100 करोड के क्‍लब में शामिल हो चुकी है. इस बार भी दीवाली के पावन अवसर पर फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ सिनेमाघरों में आ […]

IIबुधमनीII

बॉलीवुड के किंग खान अपनी आगामी फिल्‍म से सिनेमाघरों में धूम मचाने वाले है. इससे पहले भी कई फिल्‍में दी‍वाली में रिलीज हो चुकी है और फिल्‍म 100 करोड के क्‍लब में शामिल हो चुकी है. इस बार भी दीवाली के पावन अवसर पर फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ सिनेमाघरों में आ रही है. ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्‍मों से धमाल मचाते है तो शाहरुख दीवाली के मौके पर राज करते है. दर्शकों को भी त्‍योहरों में बडी फिल्‍मों को इंतजार होता है.

Undefined
दिवाली के मौके पर फिल्मी धमाका, इस बार ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' 4

वर्ष 2011 में दीवाली के मौके पर फिल्‍म ‘रॉवन’ आई थी. इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 114 करोड की कमाई की. ‘रॉवन’ के साथ कोई बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई और इसकी मर्चेंटाइज और हाई प्रोफाइल प्रमोशनल हाइप के बावजूद फिल्म कोई धमाका नहीं कर सकी. फिल्‍म में शाहरुख के साथ करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में थी. इस फिल्‍म को बच्‍चों को खासा पसंद आई थी.

Undefined
दिवाली के मौके पर फिल्मी धमाका, इस बार ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' 5

वर्ष 2012 में शाहरुख की फिल्‍म ‘जब तक है जान’ आई थी. यशराज चोपडा के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य भूमिकाओं में थी. यह लवस्‍टोरी पर बेस्‍ड फिल्‍म थी. वहीं दुसरी तरफ सोनाक्षी सिन्‍हा और अजय देवगन की फिल्‍म ‘सन ऑफ सरदार’ भी आई थी. दोनों फिल्‍में सौ करोड के क्‍लब में शामिल हुई थी.

Undefined
दिवाली के मौके पर फिल्मी धमाका, इस बार ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' 6

पिछले दोनों सालों में शाहरुख ने अपनी फिल्‍मों से दबदबा बनाए रखा. वहीं वर्ष 2013 में रितिक रोशन की फिल्‍म ‘कृष 3’ आई थी. इस फिल्‍म को भी दर्शको ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म ने 100 करोड से ज्‍यादा की कमाई की थी. हर वर्ग के दर्शकों को इस फिल्‍म ने लुभाया था. फिल्‍म में प्रियंका चोपडा और कंगना रनाउत भी मुख्‍य भूमिकाओं में थे.

दीवाली के मौके पर जो भी फिल्‍में रिलीज होती है उसकी कमाई ज्‍यादा होती है इसलिए बडी फिल्‍में रिलीज होने के लिए दीवाली की डेट फिक्‍स करती है. इसी कारण उस साल दीवाली में धूम मचाने फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ आ रही है. फिल्‍म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, विवान शाह,सोनू सूद, बोमन ईरानी और अभिषेक बच्‍चन मुख्‍य भूमिकाओं में है. फराह खान इससे पहले शाहरुख के साथ ‘ओम शांति ओम’ बना चुकी है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. अब देखते दीवाली पर यह फिल्‍म दर्शकों की भीड को सिनेमाघरों की तरु खींचने में कितनी कामयाब होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें