34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पीके” के रिलीज के साथ होगा रणबीर की ”बॉम्‍बे वेलवेट” का फर्स्‍ट लुक जारी…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं अब खबरें आ रही है कि ‘पीके’ के साथ रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ को फर्स्‍ट लुक जारी किया जायेगा. खास बात यह है कि दोनों ही फिल्‍मों की लीड हीरोइन […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं अब खबरें आ रही है कि ‘पीके’ के साथ रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ को फर्स्‍ट लुक जारी किया जायेगा. खास बात यह है कि दोनों ही फिल्‍मों की लीड हीरोइन अनुष्‍का शर्मा है.

आमिर खान की फिल्‍म रिलीज के फर्स्‍ट डे कई रिकॉर्ड तोडती है. शायद इसीलिए आमिर की फिल्‍म के साथ रणबीर चाहते है कि उनकी फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी हो. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘पीके’ में आमिर खान के अलावा अनुष्‍का शर्मा, संजय दत्‍त और सुशांत सिंह राजपूत मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म के पहले पोस्‍टर से ही फिल्‍म सुर्खियों में आ गई थी.

Undefined
''पीके'' के रिलीज के साथ होगा रणबीर की ''बॉम्‍बे वेलवेट'' का फर्स्‍ट लुक जारी... 2

वहीं ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा लीड रोल में हैं. यह अगले साल 15 मई को रिलीज होगी. यह अच्‍छा मौका है कि फिल्‍म का पहला लुक आमिर की फिल्‍म के साथ रिलीज होगा जिससे फिल्‍म ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शकों के दिलों में उतर पायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें