25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लीक हुआ संजना का न्यूड वीडियो तो अभिनेत्री ने कहा- यह पब्लिसिटी स्टंट नहीं

मुंबई : कन्नड़ फिल्म ‘दंडुपाल्या-2’ के कुछ सीन लीक होने की खबर है जिसके बाद फिल्म विवादों में घिर गयी. विवाद का कारण यह है कि फिल्म के जो सीन लीक हुए हैं वो अभिनेत्री संजना गलरानी के न्यूड सीन हैं जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है. संजना का न्यूड सीन वाला वीडियो बहुत […]

मुंबई : कन्नड़ फिल्म ‘दंडुपाल्या-2’ के कुछ सीन लीक होने की खबर है जिसके बाद फिल्म विवादों में घिर गयी. विवाद का कारण यह है कि फिल्म के जो सीन लीक हुए हैं वो अभिनेत्री संजना गलरानी के न्यूड सीन हैं जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है. संजना का न्यूड सीन वाला वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है जिससे वह रातों रात खबरों में आ गयीं हैं.

उल्लेखनीय है कि इस सीन को क्षेत्रिय सेंसर बोर्ड ने मंजूरी नहीं दी थी जिस कारण सीन को फिल्म से हटाया गया था, नहीं तो यह सीन भी फिल्म का हिस्सा होता. हटाये गये न्यूड सीन की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे पुलिस अधिकारी संजना को टॉर्चर करते हैं.

‘जग्‍गा जासूस’ फेम बिदिशा की आत्‍महत्‍या के पीछे कहीं ‘पति, पत्नी और वो’ का मामला तो नहीं…?

मामला जैसे ही प्रकाश में आया संजना मीडिया के सामने आयी और कहा कि हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि सीन को लीक करने के पीछे किसका हाथ है. संजना यह भी कहा कि ये किसी तरह का पब्लिसिटी स्टंट नहीं है हमारी फिल्म अच्छा कारोबार कर रहा है. संजना ने कहा कि हमें ऐसी पब्लिसिटी की आवश्‍यकता नहीं है.

गौर हो कि फिल्म ‘दंदुपाल्या-2’ पहले से विवादों ही में रही है जो एक दंदुपाल्या नाम के गैंग पर आधारित फिल्म है. जिसका काम जघन्य अपराधों को अंजाम देना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें