27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें हॉलीवुड फिल्‍मों में काम करने को लेकर क्‍या कहते हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी अब हॉलीवुड में भी किस्‍तम आजमाना चाहते हैं. जी हां उनका कहना है कि अगर उन्‍हें हॉलीवुड से कोई अच्‍छा ऑफर आता है तो वे जरूयर काम करेंगे. सिद्दिकी हाल ही में केतन मेहता के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मांझीः द माउंटेन मैन’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उन्‍होंने बिहार […]

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी अब हॉलीवुड में भी किस्‍तम आजमाना चाहते हैं. जी हां उनका कहना है कि अगर उन्‍हें हॉलीवुड से कोई अच्‍छा ऑफर आता है तो वे जरूयर काम करेंगे. सिद्दिकी हाल ही में केतन मेहता के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मांझीः द माउंटेन मैन’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उन्‍होंने बिहार के माउंटेन मैन दशरथ मांझी का किरदार निभाया था.

फिल्‍म में दर्शकों ने सिद्दिकी के किरदार को खासा पसंद किया है. फिल्‍म में उनके अलावा राधिका आप्‍टे भी मुख्‍य भूमिका में हैं. सिद्दिकी फिल्‍मों में अपनी डायलॉग डिलीवरी को लेकर खासा सुर्खियों में रहते हैं. ‘किक’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम कर चुके अभिनेता का कहना है कि दर्शकों ने उन्‍हें पसंद किया वे इस बात से बेहद खुश हैं.

सिद्दिकी का कहना है कि अगर उन्‍हें भविष्‍य में हॉलीवुड से कोई अच्‍छा ऑफर मिलता है तो वे इसके लिए तैयार हैं. सिद्दिकी का कहना है कि वे इस बात को लेकर खासा खुश है कि दर्शकों ने उन्‍हें फिल्‍म में एक लीड एक्‍टर के तौर पर पसंद किया है. सिद्दिकी जल्‍द ही शाहरुख खान के साथ फिल्‍म ‘रईस’ में और आमिर खान के साथ फिल्‍म ‘दंगल’ में दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें