36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्म ”ट्रैप्ड” का ट्रेलर रिलीज, थोड़ी देर में ही हजारों लोगों ने देखा ट्रेलर

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘ट्रैप्ड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉलीवुड की दूसरी कहानियों से हटकर है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी जोरों पर है #TrappedTrailer टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म का टीजर राजकुमार ने पहले […]

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘ट्रैप्ड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉलीवुड की दूसरी कहानियों से हटकर है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी जोरों पर है #TrappedTrailer टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म का टीजर राजकुमार ने पहले ही अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया था. इसके टीजर का लोग इंतजार कर रहे थे अब टीजर ने फिल्म के प्रति दिलचस्पी और बढ़ा दी है.

ट्रैप्ड 17 मार्च 2017 को रिलीज होगी. इश फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है इससे पहले उन्होने 2013 में आयी फिल्म ‘लूटेरा’ का भी निर्देशक किया था. ट्रैप्ड एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है फिल्म में मुख्य भूमिका राजकुमार राव की है. फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जो एक बहुमंजिला इमारत में फंस जाता है.
काफी दिनों तक अंदर फंसे रहने के बाद वह बाहर निकलने के लिए क्या क्या करता है कहानी इसी पर है. अंदर बगैर पानी और खाने के वह कैसे जिंदा रहता है कहानी इस पर है. थोड़ी देर में ही इस इस टीजर को हजारों लोगों ने देख लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें