34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंतजार खत्‍म: आज सबको पता चल जायेगा ”कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा” ?

मुंबई: इस साल की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ आज देशभर में रिलीज हो रही है. लोगों का इंतजार खत्‍म हुआ और आखिकार दो साल बाद लोगों को इस सवाल का जवाब मिल जायेगा कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’ ? ‘बाहुबली’ के पहले भाग के रिलीज होने के बाद से ही लोगों को […]

मुंबई: इस साल की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ आज देशभर में रिलीज हो रही है. लोगों का इंतजार खत्‍म हुआ और आखिकार दो साल बाद लोगों को इस सवाल का जवाब मिल जायेगा कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’ ? ‘बाहुबली’ के पहले भाग के रिलीज होने के बाद से ही लोगों को इस सवाल ने परेशान कर रखा है.

सभी जानना चाहते हैं कि जब कटप्‍पा, बाहुबली का इतना बड़ा भरोसेमंद था तो उसने क्‍यों बाहुबली को मार डाला. आज इस सवाल का जवाब पूरे देश को मिल जायेगा. इन दो सालों में इस सवाल को सोशल मीडिया पर खूब जोक्‍स भी बनें और यह सवाल किसी ने किसी तरह सुर्खियों में बना रहा.

ऑनलाइन टिकट बुकिंग के आंकड़ों पर नजर डाले तो फिल्‍म का क्रेज देखते ही बन रहा है. लोग सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारों में खड़े होकर फिल्‍म की टिकटें खरीद रहे हैं. एडवांस बुकिंग खुलते ही 24 घंटे के अंर 10 लाख टिकट बिक गये थे. फिल्‍म पूरे देश में लगभग 9000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है. इससे पहले किसी भी फिल्‍म को अब तक करीब 4500 स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया है. खुद बाहुबली को भी इससे पहले करीब 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था.

एस एस राजामौली की इस फिल्‍म में प्रभास लीड रोल में हैं. उनके अलावा राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी, तमन्‍ना भाटिया, राम्‍या कृष्‍णन और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिका में हैं. राजामौली ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्‍म का संस्‍पेंस इसी भाग में खुल जायेगा.

फिल्‍म के शानदार विजुअल इफेक्‍ट्स को खूब चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि भारत में आज तक इस तरह के विजुल्‍स इफेक्‍ट्स का इस्‍तेमाल किसी भी फिल्‍म में नहीं किया गया है. ‘बाहुबली’ के विजुअल इफेक्‍ट्स की तुलना हॉलीवुड से हो रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें