29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए किसके लिए कडी मेहनत कर रहें है रितिक

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी हर फिल्‍म के लिए कडी मेहनत करते है. फिल्‍म में दर्शक उन्‍हें एक्‍शन हीरो के रूप में देखना चाहते है इसलिए वे एक्‍शन में दर्शकों के लिए हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते है. अब फिर अपनी आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदडो’ के […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी हर फिल्‍म के लिए कडी मेहनत करते है. फिल्‍म में दर्शक उन्‍हें एक्‍शन हीरो के रूप में देखना चाहते है इसलिए वे एक्‍शन में दर्शकों के लिए हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते है. अब फिर अपनी आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदडो’ के लिए कुछ ऐसा ही कर रहें है. फिल्‍म में उन्‍होंने एक योद्धा की भूमिका निभाई है.

रितिक एक वीर योद्धा के रूप में दर्शकों के सामने आना चाहते है्. इस फिल्‍म के लिए वे एक स्‍पेशल फिटनेस ट्रेंनिग ले रहें है. रितिक पहले शाम को वर्क आउट करते थे अब वे सबह भी वर्क आउट करने लगे है. रितिक पहले हाई प्रोटीन अपने डाइट में लिया करते थे लेकिन अब वे ज्यादातर वेजिटेबल्स ले रहे हैं.

रितिक चाहते है कि वे दर्शकों को हर हाल में खुश करें. दर्शक रितिक के डांस के भी दीवाने है इसलिए वे अपने फिल्‍म में दर्शकों के लिए जबरदस्‍त डांस भी करते है. एक योद्धा की तरह बॉडी बनाने में रितिक काफी मेहनत कर रहें है.

उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर कमाई की. इस फिल्‍म के शूटिंग के दौरान भी उनके सिर पर चोट लग गई थी और खून का जमाव हो गया था. लेकिन रितिक ने कोई परवाह नहीं की और शूटिंग करने के बाद खुद ही डॉक्‍टर को तलाश में निकल गये.

एक सफल अभिनेता की यही पहचान होती है कि वह दर्शकों को खुश करने के लिए जी जान लगा दे. कुछ दिन पहले रितिक ‘बिग बॉस’ के घर भी गये थे वहां उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का जश्‍न भी मनाया था. वहां के प्रतिभागी रितिक से मिलकर बेहद खुश हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें