28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बी जहां शूटिंग कर रहे थे, उससे 20 फीट की दूरी पर हुई गोलीबारी

मुंबई: मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में आज मेगास्टार अमिताभ बच्चन जहां शूटिंग कर रहे थे, उस स्थान के काफी करीब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोलियां चलायीं जिसमें एक सुरक्षा एजेंसी का मालिक गंभीर रुप से घायल हो गया. हालांकि बच्चन ने ट्वीट किया कि ‘‘गिरोहों की गोलीबारी’’ में एक व्यक्ति की मौत […]

मुंबई: मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में आज मेगास्टार अमिताभ बच्चन जहां शूटिंग कर रहे थे, उस स्थान के काफी करीब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोलियां चलायीं जिसमें एक सुरक्षा एजेंसी का मालिक गंभीर रुप से घायल हो गया.

हालांकि बच्चन ने ट्वीट किया कि ‘‘गिरोहों की गोलीबारी’’ में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि वह जहां शूटिंग कर रहे थे, वहां से सिर्फ 20 फुट की दूरी पर यह घटना हुयी.

पुलिस के अनुसार मुंबई के लोकप्रिय शूटिंग स्थलों में से एक में हमलावरों ने दोपहर करीब दो बजे गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि राजू शिंदे (45) को गोली लगी जो एक पेड के नीचे कुर्सी पर बैठे थे. शिंदे को नानावती अस्पताल ले जाया गया.

दोनों हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने शिंदे पर गोलियां चलायीं. शिंदे एक सुरक्षा एजेंसी चलाते हैं. शिंदे शिवसेना की फिल्म इकाई ‘‘चित्रपट सेना’ के पदाधिकारी भी हैं.अतिरिक्त पुलिस आयुक्त फतेह सिंह पाटिल ने कहा कि शिंदे को दो गोलियां लगी हैं. एक गोली पेट में और एक दाहिने हाथ में लगी है.

उन्होंने कहा कि गोलीबारी के बाद एक सुरक्षा गार्ड ने हमलावरों का पीछा किया और दोनों हमलावर आरे के जंगल में अपनी मोटरसाइकिल छोडकर भाग गए.

पाटिल ने कहा, ‘‘ हमने मोटरसाइकिल जब्त कर ली है. हम तथ्यों का पता लगा रहे हैं.’’ इस बीच बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘ ओके. फिल्म सिटी में शूटिंग…जहां हम हैं, वहां से 20 फुट दूर ‘गैंगवार’’.. एक की मौत.. हर जगह पुलिसकर्मी.’’

हालांकि अमिताभ ने दूसरी बार ट्वीट कर कहा कि उस व्यक्ति की मौत नहीं हुई है बल्कि वह गंभीर रुप से घायल है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

T 1873 – Correction : in gang shoot out where I was shooting in Film City person shot at is NOT dead . He has been taken to hospital ..
— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 22, 2015

अमिताभ ने आगे लिखा है कि,’ फिल्‍मसिटी में शूटिंग के दौरान गैंगवार में गोलियां चली. हमलोग वहां से मात्र 20 फीट की दूरी पर थे… एक की मौत, चारों तरफ पुलिस..’ प्राप्‍त जानकारी के अनुसार हमलावरों ने ठेकेदार राहुल शिंदे पर गोली चलाई थी.

हमलावरों में दो लोग शामिल थे जिसमें से एक व्‍यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस आगे की कारवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें