39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मलयालम अभिनेत्री भावना के साथ हुई छेड़छाड़

कोच्चि: दक्षिण भारत की एक मशहूर अभिनेत्री की कार में कुछ पुरुषों ने कथित रुप से जबरन घुसकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. यह घटना नेदुंबसेरी हवाई अड्डे के निकट अथानी में हुई. अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में उन्होंने कहा कि पिछली रात अथानी में उनके वाहन को पीछे से […]

कोच्चि: दक्षिण भारत की एक मशहूर अभिनेत्री की कार में कुछ पुरुषों ने कथित रुप से जबरन घुसकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. यह घटना नेदुंबसेरी हवाई अड्डे के निकट अथानी में हुई. अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायत में उन्होंने कहा कि पिछली रात अथानी में उनके वाहन को पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि कुछ लोग जर्बदस्ती उनकी कार में घुस आए और चालक को धमकी देते हुए कोच्चि की तरफ जाने कहा.

रास्ते में इन लोगों ने अभिनेत्री की जर्बदस्ती तस्वीरें खींची, वीडियो बनाया और अभिनेत्री के साथ ‘अभद्र व्यवहार’ किया. अभिनेत्री ने बताया कि कोच्चि शहर के पलारिवात्तोम में आरोपी ने चालक को कार रोकने के लिए कहा और वहां से भाग गए.

बाद में अभिनेत्री एक निर्देशक के घर पहुंची, जिसने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें