30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देखें, फैशन दीवा #MalaikaArora की कुछ चुनिंदा तसवीरें…

बॉलीवुड की ‘छैंया छैंया…’ गर्ल मलाइका अरोड़ा आज अपना 44वां जन्‍मदिन मना रही हैं. मलाइका के लिए बढ़ती उम्र महज एक गिनती है क्‍योंकि आज भी बेहद खूबसूरत, ग्‍लैमरस और फिट हैं. अभी भी वे अपने फैशन स्‍टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे जहां भी जाती हैं लाइमलाइट बटोर लेती हैं. अक्‍सर […]

बॉलीवुड की ‘छैंया छैंया…’ गर्ल मलाइका अरोड़ा आज अपना 44वां जन्‍मदिन मना रही हैं. मलाइका के लिए बढ़ती उम्र महज एक गिनती है क्‍योंकि आज भी बेहद खूबसूरत, ग्‍लैमरस और फिट हैं. अभी भी वे अपने फैशन स्‍टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे जहां भी जाती हैं लाइमलाइट बटोर लेती हैं. अक्‍सर वे अपनी लेडी गैंग करिश्‍मा कपूर और अमृता अरोड़ा संग पार्टी करतीं या नाइटआउट इंज्‍वॉय करती नजर आ रही जाती हैं. भले ही उन्‍होंने अभी फिल्‍मों से दूरी बना ली हो लेकिन अपने स्‍टाईलिश लुक और डिफ्रेंट ड्रैसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों वे अरबाज खान संग तलाक को लेकर चर्चाओं में थी. अरबाज संग उनका तलाक हो चुका है लेकिन दोनों कई खास मौकों पर एकसाथ नजर आते हैं. बीते दिनों अरबाज के जन्‍मदिन पर भी मलाइका स्‍पॉट की गई थीं. देखें उनकी कुछ खूबसूरत तसवीरें…

मलाइका का जन्म 23 अगस्त 1973 को मुंबई में हुआ था. उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प मलयाली हैं और पिता अनिल अरोड़़ा पंजाबी हैं. उनकी स्कूली शिक्षा चेंबूर के स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल हाईस्कूल में हुई. मलाइका प्रोग्राम ‘लव लाइन’ व ‘स्टाइल चेक’ के जरिये घर-घर में फेमस हुईं. इसके बाद उन्‍होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा.

साल 1998 की फिल्‍म ‘दिल से’ के आइटम नंबर ‘चल छैंया छैंया…’ से मलाइका अरोड़ा ने खासा चर्चा हासिल की. इसके बाद उनके आइटम नंबर ‘मुन्‍नी बदनाम हुई…’ ने मलाइका को फिर फेमस कर दिया. उन्‍होंने फिल्‍म ‘बिच्‍छू’, ‘मां तूझे सलाम’, ‘हाउसफुल’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ जैसी फिल्‍मों में कैमियो रोल से दर्शकों का मन मोहा.

अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1993 में एक एड शूट के दौरान हुई थी और पहली ही मुलाकात में दोनों दिल हार बैठे थे. दोनों ने 5 सालों तक एकदूसरे को डेट किया और फिर वर्ष 1998 में शादी करने का फैसला किया.

दोनों ने परिवारवालों और खास दोस्‍तों की मौजूदगी में 12 दिसंबर 1998 को शादी कर ली. अपने एक बयान में मलाइका ने कहा था कि उन्‍होंने ही अरबाज को प्रपोज किया था और शादी का प्रस्‍ताव रखा था.

वर्ष 2002 में मलाइका ने एक प्‍यारे से बेटे अहान को जन्‍म दिया. दोनों के अलग होने की खबरें तब आई जब सोनी टीवी के शो ‘पावर कपल’ को होस्‍ट कर रहे थे. अचानक खबरें आई कि मलाइका इस शो से अलग हो गई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें