36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख खान ने की PM MODI की तारीफ, पढें क्या कहा

मुंबई : बॉलीवुड में किंग के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना ‘मेक इन इंडिया’ की जमकर तारीफ की. शाहरुख ने कहा कि ‘मेक इन इंडिया’ प्रधानमंत्री की सबसे महत्वपूर्ण पहल है जिससे रोजगार पैदा हो रहे हैं. शाहरुखने संवाददाताओं से कहा कि मेक […]

मुंबई : बॉलीवुड में किंग के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना ‘मेक इन इंडिया’ की जमकर तारीफ की. शाहरुख ने कहा कि ‘मेक इन इंडिया’ प्रधानमंत्री की सबसे महत्वपूर्ण पहल है जिससे रोजगार पैदा हो रहे हैं.

शाहरुखने संवाददाताओं से कहा कि मेक इन इंडिया संभवत: हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक सबसे अधिक महत्वपूर्ण पहल है, जो भारत और विदेशों में कंपनियों को हमारे अपने देश में और हमारी जमीन पर उत्पाद बनाने के लिए प्रेरित करती है और इस तरह रोजगार निर्माण, कौशल विकास करती है.

50 वर्षीय शाहरुख भाजपा नेता शाइना एनसी की पुस्तक ‘मूवर्स एंड मेकर्स’ के विमोचन के मौके पर बोल रहे थे. यह पुस्तक मेक इन इंडिया पहल को समर्पित है. शाहरुख ने कहा कि मेक इन इंडिया के माध्यम से नये तकनीकी विस्तार कई पीढियों के लिए लाभकारी होंगे. इस मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी उपस्थित थे.

आपको बता दें कि इससे पहले असहिष्‍णुता पर बोल कर शाहरुख खान फंस चुके हैं जिसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें