38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”कुछ कुछ होता है” को आज भी करता हूं मिस-करण जौहर

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक करण जौहर अभी भी फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ को नही भूले है. उनका कहना है कि आज वो जो भी है उसी फिल्‍म की वजह से है. करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कॉलेज की दोस्‍ती और प्‍यार को एक नए ढंग से पेश किया गया था. […]

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक करण जौहर अभी भी फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ को नही भूले है. उनका कहना है कि आज वो जो भी है उसी फिल्‍म की वजह से है. करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कॉलेज की दोस्‍ती और प्‍यार को एक नए ढंग से पेश किया गया था. दर्शकों ने इस फिल्‍म को खासा पसंद किया था. इस फिल्‍म से करण ने निर्देशन की शुरूआत की थी.

आपको बता दें कि करण को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिये फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था. करण अपनी सफलता को श्रेय इसी फिल्‍म को देते है. फिल्‍म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्म ने देश के युवाओं को फ्रेंडशिप बैंड और चेन का दीवाना बना दिया था. फिल्‍म हर वर्ग का पसंद आई थी.

फिल्‍म का डॉयलाग ‘कुछ कुछ होता है अंजली तुम नहीं समझोगी’ आज भी लोगों की जुबान पर बैठा हुआ है. यह फिल्‍म कहानी, कलाकारों, अभिनय और संगीत हर पहलू से सफल फिल्म थी. इस फिल्‍म के बारे में करण का कहना है कि,’मेरी सफलता की श्रेय मैं अपनी इसी फिल्‍म को देता हूं.’

करण ने ट्वीटर पर लिखा है कि, ‘आज मेरे पास जो कुछ भी है वह 16 साल पहले..फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने मुझे दिया था… अमिट स्मृतियां’. फिल्‍म के गानों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. सभी किरदारों ने अपने-अपने रोल को बखूबी निभाया था. इस फिल्‍म में कॉमेडी, इमोशनल, ड्रामा सब इस फिल्‍म में दिखाया गया था.

किंग खान शाहरुख ने भी फिल्म की टीम का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, "केकेएचएच. करण, काजोल, रानी, जतिन ललित और हर किसी का शुक्रिया जिसने फिल्म बनाई. साथ ही टॉम अंकल (यश जौहर) का भी शुक्रिया’.

करण जौहर ने ‘दिलवाले दुल्‍हानिया ले जायेंगे’, ‘माई नेम इज खान’,’कभी अलविदा न कहना’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसे हिट फिल्‍में दी है. वहीं करण जौहर निर्देशित फिल्‍म ‘उंगली’ जल्‍द ही सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्‍म करप्‍शन पर बेस्‍ड है. फिल्‍म में हमरान हाशमी,रणदीप हुड्डा, कंगना रनाउत और संजय दत्‍त भी मुख्‍य भूमिका में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें