25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”केबीसी” में दो भाइयों ने जीते 7 करोड, कहा मां का करायेंगे इलाज और…

कितना अच्‍छा लगता है जब कई परेशानियों से जूझने के बाद उसका हल निकल जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ दिल्‍ली के दो भाई अचिन नरूला और सार्थक नरूला के साथ. टीवी शो ‘कौन बनेगा करोडपति’ में इनदोनों भाइयों ने 7करोड रूपये जीत लिए है. इस शो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन होस्‍ट करते […]

कितना अच्‍छा लगता है जब कई परेशानियों से जूझने के बाद उसका हल निकल जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ दिल्‍ली के दो भाई अचिन नरूला और सार्थक नरूला के साथ. टीवी शो ‘कौन बनेगा करोडपति’ में इनदोनों भाइयों ने 7करोड रूपये जीत लिए है. इस शो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन होस्‍ट करते है. इस पैसे से वे कैंसर से जूझ रही अपनी मां का इलाज कराना चाहते है इसके अलावा ये अपना बिका हुआ घर भी वापस ख़रीदना चाहते हैं.

अचिन नरूला पिछले दस सालों से इस शो में आने की कोशिश कर रहें थे. अचिन पिछले तीन साल से केबीसी के फाइनल प्रतियोगियों की लिस्ट में आते-आते चूक रहें थे. लेकिन इस बार जब उनका नंबर लगा और दोनों भाई न एकदूसरे का साथ देते हुए अपने इस काल्‍पनिक सपने को हकीकत में बदल दिया.

दोनों भाइयों ने अमिताभ के 14 सवालों के जवाब दिए और बन गए महाकरोडपति. जीतने के बाद दोनों भाई की खुशी ठिकाना नहीं रहा. वे इस उम्‍मीद से आए थे कि बस मां के इलाज के लिए 25 लाख रूपये जीत जाए. लेकिन इनदोनों भाइयों ने इतना अच्‍छा खेला कि दोनों 7करोड जीतने में कामयाब रहें.

उनके पिता को कारोबार में हुए नुकसान के कारण घर भी बेचना पडा था. अचिन एक कंपनी में मार्केटिंग करते हैं और उनके भाई सार्थक अभी पढ़ाई कर रहे हैं. उन्होंने भारतीय टेलीविजन पर अब तक की सबसे बड़ी इनामी राशि भी जीत ली. उनके पिता सचिन के बडे फैन है इसलिए उन्‍होंने बेटे का नाम अचिन रखा है.

आपको बता दें कि अचिन ने अपने भाई सार्थक नरूला को अपनी मर्ज़ी से चुना क्योंकि वो एसएससी के लिए तैयारी कर रहे हैं और उन्हें करंट अफ़ेयर्स का अच्छा ख़ासा ज्ञान है. सामान्य ज्ञान की जितनी भी किताबें अचिन ने पढ़ीं हैं वो सब की सब उनके छोटे भाई सार्थक नरूला लेकर आए थे. दोनों भाई इस पैसे से घर पर आई सभी परेशानियों को दूर कर सकते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें