38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL VIDEO : कैटरीना के ”काला चश्मा” का Kathak Version देखा क्या आपने…?

पिछले साल आयी कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार बार देखो’ के एक गाने ‘काला चश्मा’ ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचायी. आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं. इस गाने में कैटरीना और सिद्धार्थ ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है. वहीं, इस गाने पर बना एक डांस […]

पिछले साल आयी कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार बार देखो’ के एक गाने ‘काला चश्मा’ ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचायी. आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं.

इस गाने में कैटरीना और सिद्धार्थ ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है. वहीं, इस गाने पर बना एक डांस वीडियो यूट्यूब पर इन दिनों बड़ा वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो की खास वजह इसका डांस और म्यूजिक है.

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे खास कथक कोरियोग्राफी और काला चश्मा गाने का जबरदस्त फ्यूजन है. वीडियो में एक पुरुष और दो महिलाएं ‘काला चश्मा’ गाने पर कथक कर रहे हैं, जो देखने में काफी मजेदार है. गाने में कोरियोग्राफर कुमार शर्मा की मेहनत साफ नजर आ रही है.

गाने में सबसे खास इसके संगीत में पंजाबी मिश्रण है, जो इसे और भी खास बना रहा है. वीडियो में कोरियोग्राफर कुमार शर्मा ने खुद मुख्य भूमिका निभायी है. वीडियो में अन्य दो महिलाएं भी कथक करती हुईं नजर आ रहींहैं, जिन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी है.

पूरे गाने को किसी कमरे में फिल्माया गया है. वहीं दो मिनट के इस गाने को अब तक करीब साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

यहां देखें वीडियो-

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें