34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाकामी को स्वीकार करना सीख चुके हैं रितिक रोशन, पढें क्या कहा

मुंबई : अभिनेता रितिक रोशन अपनी फिल्म काबिल को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसी बीच रितिक ने कहा है कि नाकामी को स्वीकार करना उन्होंने सीख लिया है. अपनी फिल्म मोहनजोदारो के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद से रितिक चिंतित हैं. रितिक का कहना है कि फिल्म जगत में एक दशक से भी […]

मुंबई : अभिनेता रितिक रोशन अपनी फिल्म काबिल को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसी बीच रितिक ने कहा है कि नाकामी को स्वीकार करना उन्होंने सीख लिया है.

अपनी फिल्म मोहनजोदारो के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद से रितिक चिंतित हैं. रितिक का कहना है कि फिल्म जगत में एक दशक से भी ज्यादा समय बिताने के बाद अब वह समझ चुके हैं कि सफलता और असफलता एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.

रितिक ने कहा, ‘‘मैं परिणामों से कभी भी मायूस नहीं होता क्योंकि मैं एक जानकार व्यक्ति हूं. मैं असफलता को स्वीकार करना सीख चुका हूं. इससे सीखना चाहिए.’ 43 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह अपनेआप को स्टार नहीं मानते हैं इसलिए नाकामी से निबटना उनके लिए आसान है.

संजय गुप्ता के निर्देशन तले बनी उनकी फिल्म काबिल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इसमें उनके अपोजिट यामी गुप्ता हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें