27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रद्धा नहीं इस सेलीब्रिटी को डेट कर रहे हैं ”आशिकी” फेम आदित्‍य रॉय कपूर!

वर्ष 2013 की फिल्‍म ‘आशिकी 2’ के बाद कहा जा रहा था कि आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. फिर खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. अब चर्चा है कि आदित्‍य फेमस सेलिब्रिटी हेयर और मेकअप आर्टिस्ट मारियाना मुकुचयन को डेट कर रहे हैं. खबरों के […]

वर्ष 2013 की फिल्‍म ‘आशिकी 2’ के बाद कहा जा रहा था कि आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. फिर खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. अब चर्चा है कि आदित्‍य फेमस सेलिब्रिटी हेयर और मेकअप आर्टिस्ट मारियाना मुकुचयन को डेट कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार आदित्‍य और मारियाना मुकुचयन एक दूसरे के बेहद करीब हैं और पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं. लेकिन इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मारियाना ‘कॉफी विद करण’ में परिणीति चोपड़ा की आर्टिस्‍ट रहीं है जहां वे आदित्‍य के साथ आई थीं. दोनों को नेवादा के मशहूर बर्निंग मैन फेस्टिवल में भी दोनों को साथ देखा गया था.

कहा तो यह भी जा रहा था कि सोनम कपूर की दीवाली पार्टी में भी दोनों को एक साथ देखा गया था. पार्टी में दोनों एकसाथ डांस करते भी नजर आये थे. फिलहाल तो दोनों मीडिया से बचते नजर आ रहे हैं.

वहीं आदित्‍य की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ओके जानू’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में वे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर संग रोमांस करते नजर आयेंगे. फिल्‍म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें