32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍यों बोले इरफान,‘ चूहा दौड़ से बाहर रहने से मुझे बहुमुखी प्रतिभा…”

नयी दिल्ली : फिल्म ‘पीकू’ और ‘तलवार’ में शानदार प्रदर्शन के अलावा हॉलीवुड भी इसी तरह की प्रभावशाली केरियर के बावजूद अभिनेता इरफान खान कहते हैं कि वह नंबर वन की दौड़ में शामिल नहीं है. इरफान का मानना है कि चूहा दौड़ से बाहर रहने से उन्हें बहुमुखी प्रतिभा वाला कलाकार बनने में मदद […]

नयी दिल्ली : फिल्म ‘पीकू’ और ‘तलवार’ में शानदार प्रदर्शन के अलावा हॉलीवुड भी इसी तरह की प्रभावशाली केरियर के बावजूद अभिनेता इरफान खान कहते हैं कि वह नंबर वन की दौड़ में शामिल नहीं है.

इरफान का मानना है कि चूहा दौड़ से बाहर रहने से उन्हें बहुमुखी प्रतिभा वाला कलाकार बनने में मदद मिली है.

उन्होंने बताया कि ‘मैं नंबर वन होने के लिए काम नहीं करना चाहता. मैं उस स्थिति में हुं जहां मैं अपनी फिल्मों के विषयों का स्वतंत्रता से चयन कर सकूं.’ फिल्म ‘मदारी’ से फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता ने बताया कि वह बॉक्स ऑफिस के खेल को ले कर चिंतित नहीं हैं.

उन्होंने बताया कि एक निर्माता या अभिनेता के रुप में, मैं हमेशा अपनी फिल्मों से खर्च की तुलना में अधिक अर्जित करना चाहते है. लेकिन मैं 100 करोड़ रुपये या 200 करोड रुपये के खेल में शामिल नहीं हूं. मैं अपनी फिल्मों में अच्छा करने की कोशिश करता हूं इन सबके बारे में नहीं सोचता.

फिल्म प्रमोशन के दौरान इरफान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से भी मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें