27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रितिक-कैटरीना की जोडी जमी, फिल्‍म की कमाई 300 करोड के पार

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन की फिलम ‘बैंग-बैंग’ ने 315 करोड की कमाई कर ली है. फिल्‍म में कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 अक्‍टूबर यानि गांधी जयंती को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्‍म को देश-विदेश में अच्‍छा रिस्‍पासं मिला है. फिल्‍म ने […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन की फिलम ‘बैंग-बैंग’ ने 315 करोड की कमाई कर ली है. फिल्‍म में कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 अक्‍टूबर यानि गांधी जयंती को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्‍म को देश-विदेश में अच्‍छा रिस्‍पासं मिला है.

फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार भारतीय बाजारों में कुल 240 करोड़ जबकि ओवरसीज में कुल 75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ‘बैंग-बैंग’ से पहले धूम-3, चेन्नई एक्सप्रेस, थ्री इडियट, किक, क्रिश-3, एक था टाइगर और ये जवानी है दीवानी ने भी ओवरसीज मिलाकर कुल 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

फिल्म ‘बैंग बैंग’ में ऋतिक रौशन, कैटरीना कैफ के अलावा डैनी और जिमी शेरगिल भी मुख्‍य भूमिकाओं में थे. जिमी ने फिल्‍म में रितिक के भाई की भूमिका निभाई है. रितिक रोशन एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी हर फिल्‍म के लिए कडी मेहनत करते है. फिल्‍म में दर्शक उन्‍हें एक्‍शन हीरो के रूप में देखना चाहते है इसलिए वे एक्‍शन में दर्शकों के लिए हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते है. अब फिर अपनी आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदडो’ के लिए कुछ ऐसा ही कर रहें है. फिल्‍म में उन्‍होंने एक योद्धा की भूमिका निभाई है.

रितिक एक वीर योद्धा के रूप में दर्शकों के सामने आना चाहते है्. इस फिल्‍म के लिए वे एक स्‍पेशल फिटनेस ट्रेंनिग ले रहें है. रितिक पहले शाम को वर्क आउट करते थे अब वे सबह भी वर्क आउट करने लगे है. रितिक पहले हाई प्रोटीन अपने डाइट में लिया करते थे लेकिन अब वे ज्यादातर वेजिटेबल्स ले रहे हैं.

रितिक चाहते है कि वे दर्शकों को हर हाल में खुश करें. दर्शक रितिक के डांस के भी दीवाने है इसलिए वे अपने फिल्‍म में दर्शकों के लिए जबरदस्‍त डांस भी करते है. एक योद्धा की तरह बॉडी बनाने में रितिक काफी मेहनत कर रहें है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें