33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिनेमाघरों में एक्‍शन का तडका, बैंग बैंग की कमाई 71.62 करोड

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ की निकल पडी है. तीसरे दिन फिल्‍म ने 71.62 करोड की धमाकेदार कमाई की है. दर्शकों के रिस्‍पांस से लगता है कि फिल्‍म जल्‍द ही 100 करोड के क्‍लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्‍म ने महज दो दिनों में 50 करोड़ […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ की निकल पडी है. तीसरे दिन फिल्‍म ने 71.62 करोड की धमाकेदार कमाई की है. दर्शकों के रिस्‍पांस से लगता है कि फिल्‍म जल्‍द ही 100 करोड के क्‍लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्‍म ने महज दो दिनों में 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली थी. यह फिल्‍म गांधी जयंती यानि दो अक्‍तूबर को रि‍लीज हुई थी.

सिद्दार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में पहले दिन 27 करोड़ 54 लाख और दूसरे दिन 24 करोड़ 08 लाख रुपये की धमाकेदार कमाई की.

फिल्‍म में एक्‍शन का जबरदस्‍त आनंद उठाया जा सकता है. डैनी और रितिक के बीच के संस्‍पेंस भी दर्शकों को तालियां बजाने के लिए मजबूर कर सकते है. वहीं कैटरीना और रितिक के बीच डांस, रोमांस और एक्‍शन की जबरदस्‍त कैमेस्‍ट्री दिखाई गई है.

भाई का बदला भाई लेगा वाली इस कहानी को बहुत ही सलीके और रोमांचित तरीके से पिरोया गया है. फिल्‍म में कैटरीना ने भी कई खतरनाक स्‍टंट किये है. पानी के बीच रितिक के स्‍टंट्स ने दर्शकों को सीटियां बजाने के लिए मजबूर कर दिया.

इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान रितिक के सर पर चोट भी लग गई थी. फिर भी उन्‍होंने दर्शकों के लिए इस फिल्‍म की शूटिंग को जारी रखा. दर्शकों को रितिक और कैट की जोडी खासा पसंद आ रही है. इसका अंदाजा आप इसकी कमाई से लगा सकते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें