29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां बनीं ईशा देओल, बेटी को दिया जन्‍म

मुंबई: बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी नानी बना गई हैं. उनके बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल ने रविवार को देर रात एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया. खबरों के अनुसार ईशा सोमवार दोपहर तक हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज हो जायेंगी. ईशा और उनके पति भरत तख्‍तानी के माता-पिता बनने पर ढेरों बधाईयां मिल रही […]

मुंबई: बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी नानी बना गई हैं. उनके बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल ने रविवार को देर रात एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया. खबरों के अनुसार ईशा सोमवार दोपहर तक हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज हो जायेंगी. ईशा और उनके पति भरत तख्‍तानी के माता-पिता बनने पर ढेरों बधाईयां मिल रही है. बता दें कि ईशा पिछले दिनों से ईशा अपनी प्रेग्‍नेंसी फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी.

ईशा ने भरत तख्‍तानी के साथ साल 2012 में शादी की थी. दो महीने पहले उन्‍होंने गोद भराई के मौके पर दोबारा पति भरत संग सात फेरे लिये थे. ईशा ने दोबारा शादी को लेकर मुंबई मिरर को बताया था कि, ‘जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब उनकी मां (हेमा मालिनी) पे तिरुपति से पंडित बुलाये थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों के कुछ समझ नहीं आया था.’

ईशा ने को बताया था कि इस बार हम सिंधी पंडित लायेंगे जो हिंदी में बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल के लोग भी समझ सकें. बताया जा रहा है कि गोद भराई के अलावा मेंहदी की रस्‍म भी होगी.

ईशा देओल पिछले काफी से फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे लगातार अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. उन्‍होंने बेबे बंप के साथ भी अपनी कई खूबसूरत तसवीरें पोस्‍ट की हैं.

बता दें कि हेमा मालिनी दूसरी बार नानी बनी हैं. उनकी छोटी बेटी अहाना देओल ने साल 2014 में बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी. इस कपल के बेटे डेरिन वोहरा का जन्‍म 11 जून 2015 में हुआ था.

https://www.instagram.com/p/BYNQY2lA_fx/

ईशा ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि, समय के साथ-साथ मेरा और भरत का रिश्‍ता गहरा हो गया है. मैं जो भी करती हूं भरत हमेशा मेरी सराहना करते हैं. मैं कभी इसे बदलना नहीं चाहती. मेरी जिंदगी बहुत खूबसूरत है.’ सोहा की बेटी के बाद अब लोग बड़ी बेसब्री से ईशा की बेटी की तसवीरों का इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें