38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी देओल संग अपने रिश्‍ते को लेकर खुलकर बोलीं हेमा मालिनी

सोमवार को मुंबई में हेमा मालिनी के 69वें जन्‍मदिन के मौके पर उनकी बायो‍ग्राफी ‘बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल’ लॉन्‍च की गई. किताब का विमोचन दीपिका पादुकोण ने किया. पूर्व संपादक और निर्माता राम कमल मुखर्जी ने यह किताब लिखी है. इस किताब की प्रस्‍तावना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी है. यह मौका बेहद खास था. मौके […]

सोमवार को मुंबई में हेमा मालिनी के 69वें जन्‍मदिन के मौके पर उनकी बायो‍ग्राफी ‘बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल’ लॉन्‍च की गई. किताब का विमोचन दीपिका पादुकोण ने किया. पूर्व संपादक और निर्माता राम कमल मुखर्जी ने यह किताब लिखी है. इस किताब की प्रस्‍तावना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी है. यह मौका बेहद खास था. मौके पर हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल संग अपने रिश्‍ते को लेकर खुलकर बातें की.

बता दें कि धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी. जिनसे उनके चार बच्‍चे हैं- सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता. फिल्‍मों में आने के बाद धर्मेंद्र का दिल हेमा मालिनी पर आ गया. उन्‍होंने हेमा से शादी कर ली. धर्मेंद्र और हेमा की दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल हैं.

हेमा मालिनी ने कहा,’ मेरे सनी और बॉबी के साथ काफी अच्‍छे रिश्‍ते हैं. जब मेरा एक्‍सीडेंट हुआ था जब सनी ही पहले शख्‍स थे जो मुझे देखने आये थे.’ हेमा के मुताबिक सनी देओने ने हेमा का काफी ख्‍याल भी रखा था.

हेमा ने अपनी किताब के विमोचन पर पहुंची दीपिका पादुकोण को भी सराहा. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ‘पद्मावती’ का ट्रेलर बेहद पसंद आया. दीपिका और उनकी फिल्‍मों की च्‍वॉइस से हेमा मालिनी प्रभावित है. हेमा मालिनी ने कहा कि दीपिका आज की ड्रीम गर्ल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें