34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”हैदर” बनाम ”बैंग बैंग” – जानिए दोनों में क्‍या खास?

आगामी शुक्रवार यानि 2 अक्‍टूबर को दो बडी फिलमें रिलीज हो रही है. जिसमें विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्‍म ‘हैदर’ और सिद्दार्थ आनंद की फिल्‍म बैंग-बैंग. एक तरफ ‘हैदर’ में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की नई जोडी दर्शकों के सामने आ रही है. वहीं दूसरी तरफ रितिक रोशन और कैटरीना कैफ की जोडी है जो […]

आगामी शुक्रवार यानि 2 अक्‍टूबर को दो बडी फिलमें रिलीज हो रही है. जिसमें विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्‍म ‘हैदर’ और सिद्दार्थ आनंद की फिल्‍म बैंग-बैंग. एक तरफ ‘हैदर’ में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की नई जोडी दर्शकों के सामने आ रही है. वहीं दूसरी तरफ रितिक रोशन और कैटरीना कैफ की जोडी है जो इससे पहले फिल्‍म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में काम कर चुकी है.

‘हैदर’ में शाहिद एक नए लुक में दर्शकों के सामने एंट्री करेंगे और श्रद्धा एक दोस्‍त और एक प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी. फिल्‍म में तब्‍बू और केके मेनन भी होगे. तब्‍बू के रोल की भी तारीफ की जा रही है. फिल्‍म में शाहिद अपने पिता के कातिल को ढ्रंढते है. उनकी मां का किरदार तब्‍बू ने निभाया है. श्रद्धा कपूर फिल्‍म ‘आशिकी 2’ से अपनी एक्टिंग को लोहा मनवा चुकी है.

दूसरी तरफ फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ एक एक्‍शन फिल्‍म है. इसमें रितिक ने माइकल जेक्‍सन की तरह डांस किया है. फिल्‍म में रितिक और कैटरीना ने जबरदस्‍त एक्‍शन किए है. ‘कहो न प्‍यार है’ और ‘एक पल का जीना’ के 14 साल बाद एकबार फिर रितिक का धमाकेदार डांस देखने को मिलेगा. कैटरीना ने भी कई खतरनाक स्‍टंट दिए है.

शाहिद और श्रद्धा फिल्‍म की प्रमोशन के लिए कई टीवी शो में नजर आ रहें है. वहीं ‘बैंग बैंग’ की टीम को लगता है उन्‍हें प्रचार की जरूरत नहीं है. उसके गानों और ट्रेलरों ने ही दर्शकों के मन में घ्‍ार कर लिया है. शाहिद पहले से अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच छाए हुए है वहीं श्रद्धा नवोदित अभिनेत्री है.

रितिक रोशन की फिल्‍म को लोग इंतजार करते है साथ ही कैटरीना भी इस फिल्‍म में है. रितिक एक्‍शन फिल्‍मों के लिए जाने जाते है. दर्शक उनकी फिल्‍म को इंतजार करते है. युवा वर्ग को ज्‍यादा रूझान एक्‍शन फिल्‍मों की तरफ होता है. कैटरीना ने इससे पहले ‘एक टाइगर’ में एक्‍शन से दर्शकों की पसंद बनी हुई है.

फिल्म ‘हैदर’ करीब 1100 सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है वहीं ऋतिक की ‘बैंग बैंग’ दुनियाभर में करीब 4500 स्क्रीन में रिलीज होगी. ‘हैदर’ को भारत के सिनेमाघरों के बंटवारे को लेकर भी दोनों फिल्मों के निर्माताओं के बीच थोड़ा पचड़ा है.

अब इंतजार है 2 अक्‍टूबर का तभी पता चल पाएगा कि दर्शकों को कौन सी फिल्‍म अपनी ओर खींचती है. हैदर एक संस्‍पेंस वाली फिल्‍म है वहीं बैंग-बैंग एक्‍शन और डांस पर फोकस कर बनाई गई फिल्‍म. विशाल भारद्वाज नई क्रिएटिविटी करने में माहिर है वहीं सिद्दार्थ आनंद छोटी और जबरदस्‍त फिल्‍में बनाते है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें