30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शाहरुख की फिल्‍म ”आसमान से गिरे तो खजूर पर अटके…”

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ और हॉलीवुड अभिनेता बेन अफ्लेक की फिल्म ‘गॉन गर्ल’ 24 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ का निर्देशन फराह खान ने किया है और ‘गॉन गर्ल’ को निर्देशन डेविड फिंचर ने किया है. दोनों की कहानी भी मजेदार है. एक लेखक तो […]

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ और हॉलीवुड अभिनेता बेन अफ्लेक की फिल्म ‘गॉन गर्ल’ 24 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ का निर्देशन फराह खान ने किया है और ‘गॉन गर्ल’ को निर्देशन डेविड फिंचर ने किया है. दोनों की कहानी भी मजेदार है. एक लेखक तो दूसरा डांसर.

हॉलीवुड फिल्‍म ‘गॉन गर्ल’ गिलियन फ्लिन के उपन्यास पर आधारित है. इस फिल्म में अफ्लेक एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे. फिल्‍म में उनकी पत्नी गुमशुदा हो जाती है जिसके चलते वे मीडिया के केंद्र में आ जाते है. वहीं पुलिस को लगता है कि पत्नी के गायब होने में कहीं न कहीं लेखक का ही हाथ है.

वहीं दूसरी तरफ ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में डांसरों की कहानी है जो डांस में फेल हो जाने के बाद चोरी के रास्‍ते पर चल पडते है. फिल्‍म के निर्माता खुद शाहरुख खान है. डांस और चोरों की कहानी को फिल्‍म में बहुत ही मजेदार ढंग से दिखाया गया है.

‘गॉन गर्ल’ में अफ्लेक की पत्नी के किरदार में रोसमंड पाइक हैं. वही फिल्म में नील पैट्रिक हैरिस, टायलर पेरी और कैरी कून भी नजर आएंगे. यह फिल्म अमेरिका में 3 अक्टूबर को प्रदर्शित हुई थी. भारत में यह 24 अक्‍टूबर को प्रदर्शित होगी.

‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, विवान शाह, बोमन ईरानी, अभिषेक बच्‍चन और सोनू सूद भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्‍म के गानों ने वैसे भी फैंस को हैरान कर दिया है. दर्शकों ने फिल्‍म के गानों कसे बेहतर रिस्‍पांस दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें