38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#ForbesList: बॉलीवुड के दो ”खान” स्‍टार और अक्षय कुमार टॉप 10 लिस्‍ट में शामिल

अभिनेत्र‍ियों के बाद अब फोर्ब्‍स पत्र‍िका ने दुनिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्र‍ियों की लिस्‍ट जारी कर दी है. इस लिस्‍ट में बॉलीवुड के तीन खानों में दो इस लिस्‍ट में शामिल हैं, जबकि पिछले साल की सबसे सुपरहिट फिल्‍म ‘दंगल’ देनेवाले सुपरस्‍टार आमिर खान का नाम इस लिस्‍ट में शामिल नहीं है. […]

अभिनेत्र‍ियों के बाद अब फोर्ब्‍स पत्र‍िका ने दुनिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्र‍ियों की लिस्‍ट जारी कर दी है. इस लिस्‍ट में बॉलीवुड के तीन खानों में दो इस लिस्‍ट में शामिल हैं, जबकि पिछले साल की सबसे सुपरहिट फिल्‍म ‘दंगल’ देनेवाले सुपरस्‍टार आमिर खान का नाम इस लिस्‍ट में शामिल नहीं है. वहीं इस साल ‘ट्यूबलाइट’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी ठंडी शुरुआत कर चुके अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान का नाम इस लिस्‍ट में शामिल हैं. इस लिस्‍ट में इन दो खान स्‍टार्स के अलावा ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ अभिनेता अक्षय कुमार भी इस लिस्‍ट का हिस्‍सा बने हैं.

#Watch: बॉलीवुड सिंगर की भांजी है ये बच्‍ची, रोते हुए वीडियो हुआ था वायरल…

इस साल ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्‍म दे चुके शाहरुख खान 8वें स्‍थान पर हैं. वहीं इस साल ‘ट्यूबलाइट’ दे चुके दबंग खान 9वें स्‍थान पर हैं. वहीं इस साल ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फिल्‍में दे चुके अक्ष्‍य कुमार का नाम इस लिस्‍ट 10वें स्‍थान पर हैं. ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है और बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है.

OMG! कैटरीना कैफ को कुछ यूं मांगना पड़ रहा है इस फिल्‍म में रोल, देखें तसवीर

पिछले दिनों फोर्ब्‍स पत्र‍िका ने दुनिया की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली अभिनेत्र‍ियों की लिस्‍ट जारी की थी. इस लिस्‍ट से बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बाहर हो गई हैं. इस सूची में ‘ला ला लैंड’ अभिनेत्री एमा स्‍टोन टॉप पर हैं. दीपिका 2016 की फोर्ब्‍स लिस्‍ट में 10वें स्‍थान पर थीं. पिछले साल ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ क्जेंडर केज’ से हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने के बावजूद भी वे इस बार इस सूची में जगह बनाने में नाकामयाब रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें